DMCA.com Protection Status सचिन तेंदुलकर को मिला राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण – News Market

सचिन तेंदुलकर को मिला राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण

सचिन तेंदुलकर को मिला राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत में इस वक्त सब तरफ राम लला के आने की शुभ खबर की गूंज रही है. अयोध्या में भगवान श्रीराम के जन्म स्थल पर भव्य मंदिर का निर्माण से देश में एक अलग ही उत्सव का माहौल है. मंदिर में भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा होने में अब कुछ दिन का ही वक्त बच गया है. 22 जनवरी को पूरा देश इस भव्य आयोजन का साक्षी बननेगा. राम मंदिर में भगवान की प्राण प्रतिष्ठा के लिए महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को भी निमंत्रण भेजा गया है.

22 जनवरी 2024 को आयोजित होने वाले देश के सबसे बड़े धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने वाले गणमान्य व्यक्ति में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी शामिल होंगे. राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सचिन जा सकते हैं.



ANI के मुताबित सचिन तेंदुलकर को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए निमंत्रण भेजा गया है. मास्टर ब्लास्टर की धर्म में आस्था से सभी वाकिफ हैं. हर साल वह गणपति पर घर पर मूर्ति बिठाते हैं और इसकी पूरी निष्ठा से परिवार के साथ पूरा करते हैं. आपको बता दें कि अयोध्या में तैयार किए जा रहे राम मंदिर के सबसे बड़े धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन 22 जनवरी, 2024 को किया जाना है.

Tags: Ayodhya ram mandir, Ram Mandir ayodhya, Sachin tendulkar



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *