DMCA.com Protection Status श्रीलंकाई शेरों ने किया नीदरलैंड का शिकार, 8 बैटर दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाए – News Market

श्रीलंकाई शेरों ने किया नीदरलैंड का शिकार, 8 बैटर दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाए

श्रीलंकाई शेरों ने किया नीदरलैंड का शिकार, 8 बैटर दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाए

[ad_1]

हाइलाइट्स

श्रीलंका ने वर्ल्ड कप क्वालिफायर के फाइनल में नीदरलैंड को हराया

नई दिल्ली. श्रीलंका ने जिम्बाब्वे में खेले गए वर्ल्ड कप क्वालिफायर के फाइनल में नीदरलैंड को 128 रन से हराया. हरारे में खेले गए फाइनल में नीदरलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. नीदरलैंड के तेज गेंदबाजों ने कंडीशन का पूरा फायदा उठाया. श्रीलंका के दोनों ओपनर पथुम निसंका(23) और सदीरा समरविक्रमा (19) रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद कुसल मेंडिस और साहन अराचिगे ने 57 रन की पारी खेली. हालांकि, नीदरलैंड के गेंदबाजों ने श्रीलंकाई बल्लेबाजों पर शिकंजा कस दिया. श्रीलंका की टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई और 47.5 ओवर में 233 रन बनाकर ऑल आउट कर दिया.

नीदरलैंड को 234 रन का टारगेट मिला था. लेकिन श्रीलंकाई गेंदबाजों के आगे नीदरलैंड के बल्लेबाजों की एक न चली. 50 रन के भीतर ही नीदरलैं के 6 बल्लेबाज पवेलियन लौट गए और 23.3 ओवर में पूरी टीम 105 रन पर ऑल आउट हो गई. दिलशान मधुशनका नीदरलैंड के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे और उन्होंने अपने शुरुआती 5 ओवर में 9 रन देकर 3 विकेट झटके. मधुशनका के अलावा वानिंदु हसारंगा ने भी अच्छी गेंदबाजी की.

नीदरलैंड को इस हार से कोई नुकसान नहीं हुआ. वो पहले ही भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए क्वालिफाई कर चुका है. वहीं, श्रीलंका ने भी वर्ल्ड कप क्वालिफायर के फाइनल से पहले ही विश्व कप का टिकट कटा लिया था.

Tags: Netherlands, ODI World Cup, Sri lanka, Wanindu Hasaranga

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *