DMCA.com Protection Status शोएब अख्तर के जूनियर ‘हमशक्ल’ को देखकर रह जाएंगे हैरान, गेंदबाजी से करता है बल्लेबाजों को परेशान, देखें VIDEO – News Market

शोएब अख्तर के जूनियर ‘हमशक्ल’ को देखकर रह जाएंगे हैरान, गेंदबाजी से करता है बल्लेबाजों को परेशान, देखें VIDEO

शोएब अख्तर के जूनियर 'हमशक्ल' को देखकर रह जाएंगे हैरान, गेंदबाजी से करता है बल्लेबाजों को परेशान, देखें VIDEO

[ad_1]

नई दिल्ली. शोएब अख्तर कौन हैं, कहां के हैं? यह बात हमें नहीं लगता कि आपतो बताने की जरुरत हैं. उनकी कहर बरपाती गेंदबाजी से हर कोई वाकिफ है. अख्तर सिर्फ अपनी तेंज गेंदबाजी से ही नहीं बल्कि, अपने स्टाइल को लेकर भी मशहूर थे. आज हम आपको जूनियर शोएब अख्तर के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनकी गेंदबाजी, हाव-भाव, बाल, स्टाइल सब शोएब अख्तर जैसी ही है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शोएब अख्तर जैसा दिखने वाला गेंदबाज बॉलिंग करता दिखाई दे रहा है. यह कोई और नहीं बल्कि ओमान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इमरान है. जो अपने पुराने दिनों में अख्तर जैसे ही दिखाई देते थे. उनकी उम्र फिलहाल 37 साल है. वीडियो में वह किसी टी20 लीग में गेंदबाजी कर रहे हैं. देख कर आप भी कन्फ्यूज हो जाएंगे कि यह गेंदबाज शोएब अख्तर ही है या कोई और. यकीन नहीं तो आप इस वीडियो पर नजर डालिए.

क्रिकेटर हो तो ऐसा! 8 साल बाद IPL में एंट्री मारेगा खूंखार गेंदबाज, वजह जानकर आप भी करेंगे सलाम



मोहम्मद इमरान ने अब तक 33 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने 51 विकेट लिए हैं और 1266 रन बनाए हैं. वही, उन्होंने 45 टी20 मैचों में भी हिस्सा लिया है, जिसमें उन्होंने 32 विकेट हासिल किए और 409 रन बनाए हैं. मोहम्मद इमरान के बारे में फिलहाल इससे ज्यादा जानकारी नहीं है.

‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट मैं जीतूंगा…’ एशिया कप खत्म होने से पहले ही पाकिस्तानी गेंदबाज का बड़ा बयान

बता दें कि शोएब अख्‍तर जब लंबे रनअप से बॉलिंग के लिए दौड़ लगाना शुरू करते थे तो बैटर थर थर कांपने लगते थे. विश्‍व क्रिकेट की सबसे तेज गेंद (161.3 KM प्रति घंटा) फेंकने का रिकॉर्ड उनके ही नाम पर है लेकिन शोएब पांच वर्ष की उम्र तक चल भी नहीं पाते थे और घुटनों के बल रेंगते थे. अख्तर का रिकॉर्ड इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार रहा है.

Tags: Pakistani cricketer, Shoaib Akhtar



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *