DMCA.com Protection Status शुभमन हुए चोटिल, शतक के करीब पहुंच लौटे वापस, क्या दोबारा बल्लेबाजी करने उतरेंगे? – News Market

शुभमन हुए चोटिल, शतक के करीब पहुंच लौटे वापस, क्या दोबारा बल्लेबाजी करने उतरेंगे?

शुभमन हुए चोटिल, शतक के करीब पहुंच लौटे वापस, क्या दोबारा बल्लेबाजी करने उतरेंगे?

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम का आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में धमाल प्रदर्शन जारी है. न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर सेमीफाइनल मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी चुनी. टूर्नामेंट में अब तक धुंआधार ओपनिंग करने वाली भारतीय जोड़ी ने यहां भी तूफानी आगाज किया. कप्तान रोहित आउट होकर लौटे जबकि शुभमन गिल को चोटिल होने की वजह से शतक के करीब पहुंचकर मैदान से बाहर आना पड़ा हालांकि वो आखिर के ओवर में बल्लेबाजी करने उतरे.

भारत में खेले जा रहे आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का धमाकेदार खेल जारी है. लगातार 9 मैच खेलकर सेमीफाइनल में उतरी टीम इंडिया ने एक बार फिर जोरदार शुरुआत की. महज 29 रन गेंद पर रोहित शर्मा ने 4 चौके और इतने ही छक्के जमाकर 47 रन बना डाले. कप्तान के आउट होने के बाद शुभमन गिल ने हाथ खोले और फिफ्टी जमाई. रोहित के जाने के बाद दनादन रन बना रहे इस युवा को 79 रन के स्कोर पर कुछ तकलीफ महसूस हुई और उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा.

शुभमन गिल क्यों गए बाहर
न्यूजीलैंड के खिलाफ 65 गेंद पर 8 चौके और 3 छक्के जमाते हुए शुभमन गिल तेजी से शतक की तरफ बढ़ रहे थे. उनको 79 रन बनाने के बाद 22.4 ओवर में कुछ तकलीफ महसूस हुई और कप्तान रोहित शर्मा तुरंत ही शुभमन को मैदान से बाहर आने का इशारा कर दिया. फिजियो मैदान पर गए लेकिन फिर यह युवा बल्लेबाजी ने छोड़ पवेलियन में लौटने का फैसला लिया.

दोबारा उतरे शुभमन गिल
न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में शुभमन गिल 79 रन के स्कोर पर चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए थे. उनको बल्लेबाजी के दौरान चलने में तकलीफ महसूस हो रही थी. गिल को दौड़ लगाने में परेशानी हो रही थी और रिटायर हर्ट होकर मैदान से बाहर आ गए. फिजियो के साथ जाकर उन्होंने थोड़ी देर वक्त बिताया और जब सूर्यकुमार यादव के रूप में चौथा विकेट गिरा तो शुभमन बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे. आखिरी ओवर में 1 गेंद खेलकर 1 रन बनाए और फिर नाबाद 80 रन पर वापस लौटे.

Tags: India vs new zealand, Shubman gill, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *