DMCA.com Protection Status शिवम दुबे का एक और कमाल, संकट में घिरी टीम तो दीवार बनकर खड़े हो गए, कप्तान ने बनाया गोल्डन डक – News Market

शिवम दुबे का एक और कमाल, संकट में घिरी टीम तो दीवार बनकर खड़े हो गए, कप्तान ने बनाया गोल्डन डक

शिवम दुबे का एक और कमाल, संकट में घिरी टीम तो दीवार बनकर खड़े हो गए, कप्तान ने बनाया गोल्डन डक

[ad_1]

नई दिल्ली. अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार खेल दिखाने वाले शिवम दुबे अब घरेलू क्रिकेट में लौट आए हैं. शिवम दुबे भारत अफगानिस्तान सीरीज खत्म होते ही मुंबई के लिए रणजी मुकाबला खेल रहे हैं. थुम्बा में हो रहे इस मुकाबले में मुंबई के कप्तान ने गोल्डन डक बनाया. एक ओपनर भी गोल्डन डक के शिकार हुए. मुंबई की टीम बेहद दबाव में थी. इस मौके पर शिवम दुबे ने मोर्चा संभाला और अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया.

मुंबई और केरल के बीच रणजी ट्रॉफी का मुकाबला शुक्रवार को शुरू हुआ. मुंबई के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया, जो टीम को रास नहीं आया. ओपनर जय बिष्ट बिना खाता खोले पैवेलियन लौटे और उनकी जगह क्रीज पर आए कप्तान अजिंक्य रहाणे के खाते में 0 रन दर्ज हो गया. अजिंक्य रहाणे सिर्फ एक गेंद खेलकर आउट हो गए. जय बिष्ट और अजिंक्य रहाणे के नाम गोल्डन डक रहा.

दूसरे छोर पर भूपेन ललवानी (50) ने जरूर संघर्ष किया, लेकिन सुवेद पारकर (18) और प्रसाद पवार (28) जल्दी-जल्दी आउट हो गए. 106 के टीम स्कोर पर प्रसाद पवार और भूपेन ललवानी दोनों ही आउट हो गए. इस तरह मुंबई की आधी टीम 106 रन बनने तक पैवेलियन लौट चुकी थी.

छठे नंबर पर बैटिंग करने उतरे शिवम दुबे ने वही फॉर्म दिखाई, जो उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में दिखाई थी. शिवम दुबे ने 72 गेंद पर 51 रन की पारी खेली और निचले क्रम के बैटर्स के साथ मिलकर टीम को 172 के स्कोर तक पहुंचाया. टीब्रेक से थोड़ी देर पहले शिवम दुबे श्रेयस गोपाल की गेंद पर संजू सैमसन को कैच थमा बैठे. टीब्रेक के समय मुंबई का स्कोर 7 विकेट पर 187 रन था.

Tags: Ajinkya Rahane, Ranji Trophy, Shivam Dube

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *