DMCA.com Protection Status शाहिद अफरीदी के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, घर की बेटी का निधन, पूर्व क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी – News Market

शाहिद अफरीदी के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, घर की बेटी का निधन, पूर्व क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

शाहिद अफरीदी के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, घर की बेटी का निधन, पूर्व क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने फैंस को एक दुखद खबर की जानकारी दी. दरअसल, शाहिद की बहन का निधन हो गया है. इस घटना के साथ उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. कुछ दिन पहले ही शाहिद अफरीदी ने यह जानकारी दी थी कि उनकी बहन हॉस्पिटल में है और जिंदगी और मौत के बीच की जंग लड़ रही है. उन्होंने फैंस से उनकी बहन के लिए दुआ करने की मांग की थी. लेकिन अफरीदी अपनी बहन को नहीं बचा सके. उन्होंने 17 अक्टूबर को दम तोड़ दिया.

शाहिद अफरीदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इसकी जानकारी देते हुए लिखा,” भारी मन से सूचित करना पड़ रहा है कि हमारी प्यारी बहन का निधन हो गया है. उनकी नमाज ए जनाजा 17.10. 2023 को जकारिया मस्जिद मुख्य 26वीं स्ट्रीट खयाबन ए गालिब में जुहुर की नमाज के बाद होगी. अफरीदी की इस पोस्ट पर पूर्व क्रिकेटर उमर गुल ने भी दुख जताया. उन्होंने लिखा, “अल्लाह उन्हें जन्नत में सर्वोच्च स्थान और आपके परिवार को सब्र-ए-जमील अदा करे आमीन.

विराट कोहली या रोहित नहीं! नवीन उल हक इस खिलाड़ी को करना चाहते हैं टीम में शामिल, जिता चुका है WC

53 के हुए अनिल कुंबले, एक इनिंग में झटके 10 विकेट, पाक के खिलाफ रचा था इतिहास, एक नजर में ‘जंबो’ के कारनामे

शाहिद अफरीदी का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर

बात करें अफरीदी के इंटरनेशनल क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने पाकिस्तान की टीम के लिए कुल 524 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 508 पारियों में 11196 रन निकले. वहीं गेंदबाजी के दौरान उन्हें इतने ही मुकाबलों की 516 पारियों में 541 सफलता हाथ लगी है. अफरीदी भारत के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते थे.

Tags: Pakistan cricket, Shahid afridi

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *