DMCA.com Protection Status वॉर्नर-मार्श ने पाक गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां, रोहित के क्लब में ली एंट्री – News Market

वॉर्नर-मार्श ने पाक गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां, रोहित के क्लब में ली एंट्री

वॉर्नर-मार्श ने पाक गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां, रोहित के क्लब में ली एंट्री

[ad_1]

हाइलाइट्स

डेविड वॉर्नर ने 85 गेंदों पर शतक पूरा किया
मिचेल मार्श ने 100 गेंदों पर सेंचुरी जड़ी

नई दिल्ली. विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) और मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) की ओपनिंग जोड़ी ने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 (ICC Cricket World Cup) के 18वें मुकाबले में पाकिस्तान (AUS vs PAK) के खिलाफ गजब की बैटिंग की. दोनों ने अपने अपने शतक पूरे कर ऑस्ट्रेलिया को बड़े स्कोर की ओर ले गए. मौजूदा विश्व कप में यह पहला मौका है जब किसी एक मैच में एक टीम के दोनों ओपनर्स ने शतक लगाए हों. हालांकि विश्व कप इतिहास में इससे पहले तीन बार ऐसा हुआ है जब किसी एक टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने सिंगल मुकाबले में शतकीय पारी खेली हो.

डेविड वॉर्नर ने 85 गेंदों पर शतक जड़ा जिसमें 7 चौके और 6 छक्के शामिल थे जबकि बर्थड ब्वॉय मिचेल मार्श ने 100 गेंदों पर 10 चौकों और 6 छक्कों के दम पर सेंचुरी जड़ी. इससे पहले 2011 वर्ल्ड कप में श्रीलंका के ओपनर उपुल थरंगा और तिलकरत्ने दिलशान ने जिम्बाब्वे के खिलाफ पल्लेकल में शतकीय पारी खेली थी.

विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ धर्मशाला में कर सकते हैं सचिन के महारिकॉर्ड की बराबरी, बस करना होगा ये काम

2011 के वर्ल्ड कप में ही क्वार्टर फाइनल में थरंगा और दिलशान ने इंग्लैंड के खिलाफ कोलंबो में भी सेंचुरी जड़ी थी. भारत की ओर से रोहित शर्मा और केएल राहुल बतौर ओपनर 2019 वर्ल्ड कप में श्रीलंका के खिलाफ लीड्स में यह कमाल कर चुके हैं.

Tags: David warner, Mitchell Marsh, ODI World Cup, Pakistan vs australia

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *