DMCA.com Protection Status विराट को लगे 3 साल, कंगारू बैटर 7 साल से कर रहा शतक का इंतजार, 2023 में भारत के 2 स्पिनर्स बने दीवार – News Market

विराट को लगे 3 साल, कंगारू बैटर 7 साल से कर रहा शतक का इंतजार, 2023 में भारत के 2 स्पिनर्स बने दीवार

विराट को लगे 3 साल, कंगारू बैटर 7 साल से कर रहा शतक का इंतजार, 2023 में भारत के 2 स्पिनर्स बने दीवार

[ad_1]

हाइलाइट्स

ऑस्ट्रेलिया के टॉप-3 बैटर्स ने ठोकी शानदार सेंचुरी.
मिचेल मार्श ने भारत के सामने खेली शानदार पारी.

नई दिल्ली. क्रिकेट के खेल में हर खिलाड़ी को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ता है. कई बार किस्मत की मार ऐसी झेलनी पड़ती है कि बल्लेबाज हीरो से जीरो बनने की कगार पर आ जाते हैं. इसका सबसे बड़ा उदाहरण टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) साबित हुए हैं. विराट के उन 3 सालों से कौन नहीं वाकिफ है जब वे एकमात्र शतक के लिए जूझ रहे थे. लेकिन विराट से भी खराब हालात ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी का भी है जो पिछले 7 सालों से शतक का सूखा खत्म नहीं कर सका है.

भारत ने वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज को हथिया लिया है. अब दोनों टीमें राजकोट में सीरीज का आखिरी मैच खेल रही हैं. इस मैच में कंगारू टीम की तरफ से धुआंधार बल्लेबाजी देखने को मिली. टीम के टॉप ऑर्डर के सामने भारतीय शक्तियां फेल नजर आईं. इनमें से एक नाम मिचेल मार्श का भी था जो शतक से महज 4 रन दूर हो गए. नर्वस नाइंटीज का शिकार होने के बाद मार्श काफी निराश दिखे. यह निराशा सिर्फ शतक से चूकने की नहीं बल्कि 7 साल के बाद शतक के पास पहुंचने के बाद भी चूकने की थी.

50 पारियों से नहीं आया शतक

मिचेल मार्श ने आखिरी बार शतक साल 2016 में ठोका था. यह सेंचुरी भारत के सामने ही आई थी. इसके बाद से वे इस साल ही दो बार इसी टीम के खिलाफ शतक से करीब पहुंच चुके हैं, लेकिन 2 स्पिन गेंदबाजों ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. 2016 के बाद से मार्श वनडे में 50 पारियां खेल चुके हैं लेकिन उनके बल्ले से शतक देखने को नहीं मिला है. 2023 की बात करें तो 3 बार इस बार शतक लगाने का गोल्डन चांस था लेकिन बदकिस्मती से वे 4 रन दूर रह गए.

1,6,0,4,4,4: वर्ल्ड कप से पहले जसप्रीत बुमराह खराब फॉर्म, मिचेल मार्श ने धोया, 1 ओवर में लूटे 18 रन

मार्च में वनडे सीरीज के दौरान मिचेल मार्श को रवींद्र जडेजा ने 81 रन पर आउट कर दिया था. वहीं, इस बार मिचेल मार्श की शानदार पारी पर कुलदीप यादव ने ब्रेक लगाया. उन्होंने 96 रन पर मार्श को पवेलियन भेज दिया, अब मार्श के लिए शतक का इंतजार और भी बढ़ चुका है.

Tags: India vs Australia, Mitchell Marsh, Virat Kohli, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *