DMCA.com Protection Status ‘वह रूम में हैं…’ रोहित का हाल चाल पूछने पर समायरा ने दिया मजेदार जवाब – News Market

‘वह रूम में हैं…’ रोहित का हाल चाल पूछने पर समायरा ने दिया मजेदार जवाब

'वह रूम में हैं...' रोहित का हाल चाल पूछने पर समायरा ने दिया मजेदार जवाब

[ad_1]

हाइलाइट्स

रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया को मिली दिल तोड़ने वाली हार
वनडे विश्व कप में भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से हराया

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम की वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में हार से टीम इंडिया के खिलाड़ी भी दुखी हैं. कप्तान रोहित शर्मा तो ग्राउंड से बाहर आते समय रोते हुए दिखाई दिए. मोहम्मद सिराज के आंखों से भी आंसू बह रहे थे वहीं पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी टोपी से आंसू को छुपाते हुए नजर आए. रोहित शर्मा एंड कंपनी लगातार 10 मैच जीतकर फाइनल में पहुंची थी. लेकिन खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत के वर्ल्ड चैंपियन बनने के सपने को तोड़ दिया. सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की बेटी समायरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बता रही हैं कि उनके पिता इस समय कैसे हैं और कब तक उनके चेहरे पर मुस्कुराहट लौटेगी.

‘वह पॉजिटिव हैं’
सोशल मीडिया एक्स पर 46thcenturywhenRohit नाम के एक यूजर ने वीडियो पोस्ट किया है जिसमें रोहित (Rohit Sharma) की पत्नी रितिका (Ritika Sajdeh) और उनकी बेटी समायरा (Samaira) सामन के साथ कहीं जाती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में जब बिटिया समायरा से यह पूछा जाता है कि रोहित कैसे हैं? इसपर समायरा कहती हैं, ‘वह कमरे में हैं और अब वह लगभग पॉजिटिव हैं. एक महीने के भीतर वह फिर से हसेंगे.’

टीम इंडिया से बाहर किए जाने के बाद खूंखार हुआ गेंदबाज, अकेले आधा दर्जन खिलाड़ियों का किया शिकार

द्रविड़ के बाद कौन होगा टीम इंडिया का नया कोच, रेस में किसका नाम सबसे आगे? इस दिग्गज के नाम पर जल्द लग सकती है मुहर

रोहित ने 11 मैचों में 765 रन जुटाए
रोहित इस विश्व कप में मोर्चे से अगुआई कर रहे थे. उन्होंने सेमीफाइनल तक कप्तानी भी बेहतरीन की वहीं बल्लेबाजी में भी रंग जमाए. रोहित ने विश्व कप 2023 में 11 मैचों में 597 रन बनाए. इस विश्व कप में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में रोहित विराट कोहली के बाद दूसरे नंबर पर थे. रोहित ने 1 शतक और 3 अर्धशतक जड़े. विराट कोहली ने सबसे अधिक 765 रन जुटाए.

रोहित अगले विश्व कप तक 40 साल के हो जाएंगे
रोहित इस समय 36 साल के हैं. अगला वनडे विश्व कप 2027 में होना है. यानी अभी वनडे विश्व कप का आयोजन 4 साल बाद होगा. रोहित उस समय लगभग 40 साल के हो जाएंगे. विश्व कप के फाइनल में मिली हार के बाद रोहित की कप्तानी को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. रोहित को पहले ही टी20 से दूरी बना ली है. उन्हें टी20 मैच खेले लगभग एक साल हो चुके हैं. इसके बारे में वह बीसीसीआई से भी बात कर चुके हैं.

Tags: ODI World Cup, Ritika Sajdeh, Rohit sharma, Samaira



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *