DMCA.com Protection Status वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान का बड़ा फैसला, CSK को चैंपियन बनाने वाले खिलाड़ी को बना सकता है हेड कोड – News Market

वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान का बड़ा फैसला, CSK को चैंपियन बनाने वाले खिलाड़ी को बना सकता है हेड कोड

वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान का बड़ा फैसला, CSK को चैंपियन बनाने वाले खिलाड़ी को बना सकता है हेड कोड

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम अब नए मेंस कोच की तलाश में है. खबरों के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉटशन को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड हेड कोच का पद दे सकता है. वॉटशन फिलहाल पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लेडिएटर्स के हेड कोच की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. उनके नेतृत्व में टीम का प्रदर्शन भी कमाल का रहा है. पाकिस्तान क्रिकेट की एक रिपोर्ट के अनुसार वह हेड कोच बनने की रेस में सबसे आगे हैं.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सोर्स ने बताया है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और शेन वॉटसन के बीच इस बात को लेकर चर्चा हुई है कि आने वाले समय में उन्हें पाकिस्तान टीम का हेड कोच बनाया जा सकता है. एग्रीमेंट के बाद वॉटसन पीसीबी चेयरमैन मोहसिन खान के साथ मुलाकात कर सकते हैं. बता दें कि वॉटसन ने अब तक किसी इंटरनेशनल टीम के लिए कोचिंग नहीं की है. ऐसा पहली बार होगा जब वह एक नेशनल टीम के लिए कोच की भूमिका निभाएंगे.

Video: शुभमन गिल ने उल्टी दौड़ लगाकर पकड़ा कैच, बल्लेबाज को नहीं हुआ आंखों पर भरोसा, मुंह लटकाकर लौटा वापस

वॉटसन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 59 टेस्ट, 190 वनडे और 58 टी20 खेले. उन्होंने 2002 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था और 14 साल क्रिकेट खेलने के बाद 2016 में खेल को अलविदा कह दिया. वॉटसन का वनडे औऱ टी20 में प्रदर्शन शानदार रहा. वो वनडे में ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ी पारी खेलने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने अप्रैल 2011 में बांग्लादेश के खिलाफ 185 रन बनाए थे. वो 2012 के टी20 विश्व कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी थे.

शेन वॉटसन लंबे वक्त तक आईपीएल का भी हिस्सा रहे. उन्होंने लीग की शुरुआत राजस्थान रॉयल्स के साथ की और 2008 में खिताब जीतने वाली राजस्थान टीम के सदस्य रहे. इसके बाद उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स का रूख किया. इस टीम के साथ भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा. उन्होंने 2018 के आईपीएल फाइनल में 57 गेंद में 117 रन की मैच जिताऊ पारी खेली थी.

Tags: Pakistan cricket team, Shane Watson

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *