DMCA.com Protection Status रिजवान ने जड़ा चौका तो भड़का प्रोटियाज गेंदबाज, कप्तान बाबर ने किया बीच बचाव – News Market

रिजवान ने जड़ा चौका तो भड़का प्रोटियाज गेंदबाज, कप्तान बाबर ने किया बीच बचाव

रिजवान ने जड़ा चौका तो भड़का प्रोटियाज गेंदबाज, कप्तान बाबर ने किया बीच बचाव

[ad_1]

हाइलाइट्स

रिजवान साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में 31 रन बनाकर आउट हुए
मार्को यानसेन और रिजवान के बीच हुई तीखी बहस

नई दिल्ली. पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका (PAK vs SA) के बीच जारी आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 (ICC Cricket World Cup) के 26वें मुकाबले में खिलाड़ियों के बीच गर्मागर्मी का माहौल देखने को मिला. पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) और साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज मार्को यानसेन (Marco Jansen) आपस में भिड़ते हुए नजर आए. मामला इतना बढ़ गया कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और फील्ड अंपायर को बीच बचाव करना पड़ा. पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका की टीमें चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में शुक्रवार को आमने सामने हैं.

पाकिस्तान की पारी के सातवें ओवर में प्रोटियाज टीम के तेज गेंदबाज मार्को यानसेन ने तीसरी गेंद पर ओपनर इमाम उल हका को आउट किया. इमाम के आउट होने के बाद मोहम्मद रिजवान ने क्रीज पर कदम रखा. यानसेन की पहली ही गेंद पर रिजवान आउट होने से बाल बाल बच गए. रिजवान ने फुल लेथ गेंद को सीधे बल्ले से खेलने की कोशिश की जिसे यानसेन लपकने से चूक गए. अगली गेंद रिजवान के बल्ले का मोटा किनारा लेकर थर्डमैन की ओर सीधे चौके के लिए बाउंड्री से बाहर चली गई. इसके बाद यानसेन आपा खो बैठे और रिजवान से उलझ पड़े. इसके बाद मामले को बढ़ता देख बाबर आजम और अंपायर ने मामले को शांत कराया.

रोहित शर्मा छूने वाले हैं 18 हजार का आंकड़ा, सचिन तेंदुलकर- विराट कोहली के क्लब में होंगे शामिल

रिजवान ने मुस्कुराकर जीता दिल
इसी ओवर की आखिरी गेंद पर मार्को यानसेन ने रिजवान को बीट किया. फिर यानसेन ने रिजवान को कुछ कहा जिसका जवाब रिजवान ने मुस्कुराकर दिया. यानसेन और रिजवान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इसपर अलग अलग कॉमेंट कर रहे हैं. मोहम्मद रिजवान इस मैच में 27 गेंदों पर 4 चौकों और एक छक्के की मदद से 31 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएत्जी ने विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक के हाथों कैच कराया.

बाबर आजम 50 रन बनाकर आउट हुए
इससे पहले पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया. पाकिस्तान की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसने 141 के स्कोर पर अपने 5 विकेट गंवा दिए जिसमें रिजवान, बाबर आजम, अब्दुल्लाह शफीक और इमाम उल हक के विकेट शामिल थे. बाबर ने 65 गेंदों पर 50 रन बनाए जिसमें 4 चौके और एक छक्का शामिल था.

Tags: Babar Azam, Mohammad Rizwan, ODI World Cup, Pakistan vs South Africa



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *