DMCA.com Protection Status रिंकू सिंह या जितेश शर्मा नहीं, सुरेश रैना ने धाकड़ खिलाड़ी को बताया वर्ल्ड कप का एक्स फैक्टर – News Market

रिंकू सिंह या जितेश शर्मा नहीं, सुरेश रैना ने धाकड़ खिलाड़ी को बताया वर्ल्ड कप का एक्स फैक्टर

रिंकू सिंह या जितेश शर्मा नहीं, सुरेश रैना ने धाकड़ खिलाड़ी को बताया वर्ल्ड कप का एक्स फैक्टर

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय टीम फिलहाल अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है. कुछ महीने बाद टीम इंडिया को वर्ल्ड कप 2024 में हिस्सा लेना है. ऐसे में टीम इंडिया अपनी तैयारी में कोई कमी नहीं रखना चाहेगी. पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने वर्ल्ड कप 2024 के लिए रिंकू सिंह या जितेश शर्मा को नहीं बल्कि मिडिल ऑर्डर बैटर और विकेटकीपर संजू सैमसन को एक्स फैक्टर बताया है. उन्होंने कहा है कि विश्व कप के लिए संजू सैमसन मिडिल ऑर्डर के लिए परफेक्ट हैं.

सुरेश रैना ने स्पोर्ट्स 18 पर बात करते हुए कहा,” संजू सैमसन ने हाल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार शतक लगाया था. हमारे पास विकेटकीपिंग के लिए बेशक केएल राहुल, जितेश शर्मा और ईशान किशन जैसे खिलाड़ी हैं. जो अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेते हैं. अगर ऋषभ पंत फिट होते हैं तो वो भी टीम में वापसी कर लेंगे. लेकिन मैं संजू सैमसन को मिडिल ऑर्डर के लिए चुनूंगा.”

विराट कोहली की प्लेइंग XI में होगी वापसी, रोहित शर्मा किसे करेंगे बाहर, युवा बैटर की हो सकती है छुट्टी

संजू टीम के एक्स फैक्टर

रैना ने आगे कहा,” उनके पास कई सारे शॉट्स हैं. वह पेसर्स के खिलाफ काफी अच्छा खेलते हैं. आशा है कि वह आईपीएल में अच्छा परफॉर्म करें. ताकि वर्ल्ड कप 2024 के लिए सेलेक्टर्स का ध्यान उनपर जाए. संजू सैमसन के पास अफगानिस्तान सीरीज में खुद को प्रूव करने का बढ़िया मौका. वह वर्ल्ड कप में टीम के एक्स फैक्टर हो सकते हैं.”

पहले टी20 में नहीं मिला मौका
अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी20 में संजू सैमसन को मौका नहीं मिला था. उनकी जगह जितेश शर्मा को मौका दिया गया था. जितेश शर्मा ने पहले ही टी20 में कमाल की बैटिंग करते हुए भारत को मैच जिताया था. उन्होंने 20 गेंदों में 31 रनों की शानदार पारी खेली थी. जितेश की इस पारी के बाद इसकी संभावना काफी कम है कि संजू को इस सीरीज में मौका मिले.

Tags: Jitesh Sharma, Rinku Singh, Sanju Samson, Suresh raina, T20 World Cup

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *