DMCA.com Protection Status ‘राशिद ने अपना वादा..’ पाकिस्तान की हार पर झूमें इरफान पठान, फिरकी मास्टर के साथ किया भांगड़ा – News Market

‘राशिद ने अपना वादा..’ पाकिस्तान की हार पर झूमें इरफान पठान, फिरकी मास्टर के साथ किया भांगड़ा

'राशिद ने अपना वादा..' पाकिस्तान की हार पर झूमें इरफान पठान, फिरकी मास्टर के साथ किया भांगड़ा

[ad_1]

हाइलाइट्स

पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप में लगाई हार की हैट्रिक.
अफगानिस्तान ने मेगा इवेंट में किया दूसरा उलटफेर.

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में भले ही टीम इंडिया ने जीत का पंच लगाया हो, लेकिन चर्चे तो अफगानिस्तान के हैं. इस टीम ने मेगा इवेंट के दूसरे हफ्ते इंग्लैंड को धूल चटाकर अपना डंका बजाया. इसके बाद अब पाकिस्तान को बुरी तरह से रौंदकर शेर के अंदाज में दहाड़ मारी है. पाकिस्तान पर जीत से चेपॉक स्टेडियम में अफगानी फैंस का शोर देखने को मिला. चूंकि मुकाबला भारत में था तो इस रोमांचक मैच का लुत्फ भारतीय फैंस ने भी जमकर उठाया. उन्हीं में से एक नाम टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज इरफान पठान का है जो पाकिस्तान की हार पर झूम उठे.

इरफान पठान ने कमेंट्री बॉक्स में पूरे मुकाबले का लुत्फ उठाया. इसके बाद जब अफगानिस्तान ने 8 विकेट से पाकिस्तान को शिकस्त दी तो वे भांगड़ा करते नजर आए. इरफान पठान के साथ अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान ने भी जमकर झूमें. दोनों खिलाड़ियों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इरफान पठान ने भी इस भांगड़े को यादगार बनाते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर राशिद के साथ फोटो शेयर की. इरफान ने लिखा, ‘राशिद खान ने अपना वादा पूरा किया और मैंने अपना वादा पूरा किया. बहुत अच्छे लड़कों.’ बता दें, राशिद ने भांगड़े की वीडियो की मांग की थी, उस दौरान इरफान ने कहा था कि वे इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे.

पाकिस्तान की गेंदबाजी हुई फुस्स

अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान ने सधी हुई बल्लेबाजी कर अफगान टीम के सामने 283 रन का लक्ष्य रख दिया. जिसके बाद असली जिम्मेदारी गेंदबाजों पर थी. लेकिन पेसर्स से लेकर स्पिनर्स तक सभी ने कप्तान को निराश किया. शाहीन अफरीदी और हसन अली के हाथ 1-1 सफलता आई जबकि स्पिनर्स एक भी विकेट हासिल करने में हासिल नहीं हो सके. नतीजन पाकिस्तान को अफगान टीम से 8 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा.

PAK vs AFG: ‘हमें दुख होता है..’ अफगानिस्तान से हार के बाद रुंधे गले से बोले बाबर आजम, गिनाई टीम की गलतियां

अफगानिस्तान ने रचा इतिहास

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच की राइवलरी पुरानी रही है. लेकिन अफगानिस्तान ने अभी तक वनडे के इतिहास में इस टीम को शिकस्त नहीं दी थी. लेकिन अफगान टीम देर से आई लेकिन दुरुस्त आई, क्योंकि वर्ल्ड कप जैसे बड़े मंच पर अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को घाव दे दिया है.

Tags: Irfan pathan, PAK vs AFG, Rashid khan, World cup 2023



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *