DMCA.com Protection Status राजनीति में एंट्री करेंगे या नहीं… न्‍यूज18 के मंच से शमी ने कर दिया खुलासा – News Market

राजनीति में एंट्री करेंगे या नहीं… न्‍यूज18 के मंच से शमी ने कर दिया खुलासा

राजनीति में एंट्री करेंगे या नहीं… न्‍यूज18 के मंच से शमी ने कर दिया खुलासा

[ad_1]

हाइलाइट्स

मोहम्‍मद शमी न्‍यूज18 की चौपाल पर अतिथि के तौर पर शामिल हुए.
शमी ने इस दौरान अपने राजनीतिक करियर को लेकर सवाल पर भी खुलकर राय रखी.

नई दिल्‍ली. वर्ल्‍ड कप 2023 में एक के बाद एक खतरनाक प्रदर्शन से भारतीय टीम को फाइनल तक पहुंचाने वाली तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी सोमवार को न्‍यूज18 इंडिया के कार्यक्रम चौपाल में पहुंचे. इस दौरान उन्‍होंने अपने प्रदर्शन से लेकर ऑफ फील्‍ड से जुड़े सवालों का बेबाकी से जवाब दिया. शमी से पूछा गया कि क्‍या वो क्रिकेट के बाद राजनीति में एंट्री लेंगे. इस सवाल के जवाब में उन्‍होंने चौपाल समरोह के दौरान शिरकत करने पहुंचे लोगों से ही पूछ लिया कि क्‍या मुझे राजनीति में जाना चाहिए. आधे लोगों ने हां और आधे ने ना में जवाब दिया.

इसके बाद मोहम्‍मद शमी ने स्‍वयं ही साफ-साफ बता दिया कि उनका राजनीति में जाने का कोई इरादा नहीं है. शमी से इस दौरान यह भी पूछा गया कि क्‍या उनके जीवन पर आधारित कोई बायोपिक फिल्‍म बननी चाहिए. इसपर पेसर ने कहा कि हां बायोपिक तो बननी ही चाहिए. फिर उनसे पूछा गया कि इस फिल्‍म में हीरो कौन होगा. शमी ने कहा क्रिकेट छोड़ने के बाद मेरे पास भी कोई काम नहीं होगा. मैं ही लीड रोल कर लूंगा.

यह भी पढ़ें:- घोस्‍ट एयरपोर्ट में बदल जाएगा… भारत के इस राज्‍य में चेंज हो रहा हवाई अड्डे का स्‍टेटस, CM ने विधानसभा में किया ऐलान

राजनीति में एंट्री करेंगे या नहीं… न्‍यूज18 के मंच से मोहम्‍मद शमी ने कर दिया बड़ा खुलासा

कौन है टीम का सबसे आलसी खिलाड़ी?
चौपाल शो के दौरान मोहम्‍मद शमी से सवाल किया गया कि उनका सबसे फेवरेट पेसर कौन है तो उन्‍होंने डेल स्‍टेन, वकार यूनिस, मैक्‍ग्रा, वसीम अकरम और कपिल देव का नाम लिया. शमी ने कहा कि ये वो गेंदबाज हैं जो 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते थे और इतनी सटीक गेंदबाजी करते थे कि सब उनकी प्रतिभा को मानते थे. टीम में सबसे फनी क्रिकेटर के रूप में उन्‍होंने युजवेंद्र चहल का नाम लिया जबकि आलसी क्रिकेटर पर शमी बोले कि सब मेरा नाम लेते हैं लेकिन टीम में और भी लोग हैं.

Tags: Cricket news, Mohammad Shami, Mohammed Shami, Sports news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *