DMCA.com Protection Status रनआउट होने के बाद अफगान बैटर हुआ गुस्से में लाल, ग्रांउड से निकलते ही कुर्सी पर दे मारा बल्ला, क्या ICC करेगी कार्रवाई? – News Market

रनआउट होने के बाद अफगान बैटर हुआ गुस्से में लाल, ग्रांउड से निकलते ही कुर्सी पर दे मारा बल्ला, क्या ICC करेगी कार्रवाई?

रनआउट होने के बाद अफगान बैटर हुआ गुस्से में लाल, ग्रांउड से निकलते ही कुर्सी पर दे मारा बल्ला, क्या ICC करेगी कार्रवाई?

[ad_1]

हाइलाइट्स

रहमनुल्लाह गुरबाज 80 रन बनाकर आउट हुए
गुरबाज रनआउट होकर पवेलियन लौटे

नई दिल्ली. अफगानिस्तान के ओपनर रहमनुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz) ने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup) के 13वें मैच में मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड के खिलाफ शानदार पारी खेली. उन्होंने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 57 गेंदों पर 8 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 80 रन बनाए. आउट होने के बाद गुरबाज काफी गुस्से में दिखाई दिए. उन्होंने ग्राउंड से बाहर जाते समय कुछ ऐसा काम किया, जिसपर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) एक्शन ले सकती है. ऐसे में गुरबाज पर जुर्माना भी लगाया जा सकता है.

अफगानिस्तान की पारी के 19वें ओवर में आदिल राशिद ने रहमत शाह को 3 रन के निजी स्कोर पर आउट किया. इसके बाद अगली ही गेंद पर सेट बैट्समैन रहमनुल्लाह गुरबाज सिंगल चुराने की कोशिश में रनआउट हो गए. आदिल की गेंद पर अफगानी कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने शॉर्ट मिडिविकेट की ओर खेलकर एक रन लेना चाहा. शाहिदी शॉर्ट खेलने के साथ ही क्रीज से दौड़ पड़े जबकि नॉन स्ट्राइक एंड पर गुरबाज रन के लिए तैयार नहीं थे. कप्तान को अपनी ओर आता देख गुरबाज भी क्रीज से निकल पड़े. लेकिन जब तक वह स्ट्राइक एंड पर क्रीज के अंदर पहुंच पाते तब तक उनकी गिल्लियां बिखर चुकी थी. और वह रनआउअट हो चुके थे.

रोहित शर्मा ने लिए 5 बड़े फैसले, कप्तानी में रहे हिट तो बल्लेबाजी में सुपरहिट, पाकिस्तान को कहीं का नहीं छोड़ा

किसे मिलेगी पहली जीत और कौन लगाएगा हार की हैट्रिक, ऑस्ट्रेलिया- श्रीलंका में टक्कर, आंकड़ों में कौन किसपर हावी

गुस्से पर काबू नहीं रख सके गुरबाज
रनआउट होने के बाद गुरबाज काफी निराश दिखे. उन्होंने सबसे पहले बल्ला विकेट के पीछे पटकने की कोशिश की लेकिन उन्होंने खुद को काबू किया. ग्राउंड से निकलते समय उन्होंने बाउंड्री के बाहर रखी कुर्सी पर बल्ले को दे मारा. गुरबाज के इस रवैये से आईसीसी उनपर जुर्माना लगा सकती है.

अफगानिस्तान ने 284 रन बनाए
गुरबाज के आउट होते ही अफगानिस्तान पारी लड़खड़ा गई. अफगान टीम 50 ओवर से एक गेंद पहले ऑलआउट हो गई. अफगानिस्तान ने 284 रन बनाए. गुरबाज के अलावा इकराम अलीखिल ने 66 गेंदों पर 58 रन की पारी खेली.

Tags: Afghanistan, England, ODI World Cup, Rahmanullah Gurbaz

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *