DMCA.com Protection Status ‘ये ICC नहीं, BCCI का टूर्नामेंट लग रहा…’ पाकिस्तान की हार से भड़के मिकी आर्थर, क्यों जुर्माने से डरे? – News Market

‘ये ICC नहीं, BCCI का टूर्नामेंट लग रहा…’ पाकिस्तान की हार से भड़के मिकी आर्थर, क्यों जुर्माने से डरे?

'ये ICC नहीं, BCCI का टूर्नामेंट लग रहा...' पाकिस्तान की हार से भड़के मिकी आर्थर, क्यों जुर्माने से डरे?

[ad_1]

हाइलाइट्स

भारत ने पाकिस्तान को विश्व कप के मैच में 7 विकेट से हराया
पाकिस्तान के टीम डायरेक्टर मिकी आर्थर ने बीसीसीआई पर तंजा कसा

नई दिल्ली. भारत ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपने जीत के सिलसिले को बरकरार रखा और शनिवार को अहमदाबाद में खेले गए विश्व कप 2023 के हाई वोल्टेज मुकाबले में पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया. इस हार को पाकिस्तान के टीम डायरेक्टर मिकी आर्थर पचा नहीं पा रहे. वो हार से बौखला गए हैं. उन्होंने मैच के बाद बीसीसीआई पर तंज कसा. मिकी ने कहा कि ये आईसीसी इवेंट जैसा नहीं लग रहा था. ऐसा लग रहा था कि जैसे बीसीसीआई का इवेंट हो.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के डायरेक्टर मिकी आर्थर ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला आईसीसी इवेंट नहीं लग रहा था. ऐसा लग रहा था कि जैसे ये द्विपक्षीय सीरीज का मैच खेला जा रहा हो. ऐसा लग रहा था जैसे ये बीसीसीआई का आयोजन हो. मैंने माइक्रोफोन से दिल-दिल पाकिस्तान बार-बार नहीं सुना. तो मैच के नतीजे पर इन बातों का असर पड़ता है लेकिन मैं इसे बहाने के तौर पर इस्तेमाल नहीं करना चाहूंगा.”

मैं जुर्माना नहीं लगवाना चाहता हूं: आर्थर
ऐसा माना जा रहा था कि भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला कांटे का होगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं. भारत ने एकतरफा अंदाज में पाकिस्तान को 7 विकेट से शिकस्त दी. जब मिकी आर्थर से पूछा गया कि वर्ल्ड कप में पक्षपातपूर्ण माहौल होना सही है और क्या इसकी मंजूरी होनी चाहिए? इस पर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं इस पर कभी कुछ कमेंट कर सकता हूं. मैं जुर्माना नहीं लगवाना चाहता हूं.

World Cup 2023 Live Update: इंग्लैंड की अफगानिस्तान से टक्कर, लगातार दूसरी जीत पर नजर, भारत टॉप पर पहुंचा

WC 2023: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया को रौंदा, भारत का अगला मैच खतरनाक टीम से, पिछले 4 में से 3 वनडे में मिली हार

पाकिस्तान के हेड कोच ग्रांट ब्रैडबर्न ने भी कुछ ऐसी ही बात कही. ब्रैडबर्न ने कहा, “स्वाभाविक रूप से ऐसा ही होना था. हम वास्तव में दुखी हैं कि हमारे फैस यहां नहीं आ पाए. उन्हें वीजा नहीं मिला. उन्हें यहां रहना अच्छा लगेगा और मुझे यकीन है कि भारतीय क्रिकेट प्रशंसक भी हमारे फैंस को पसंद करेंगे. ईमानदारी से कहूं तो वर्ल्ड कप के मैच जैसा महसूस नहीं हुआ.”

Tags: Babar Azam, India Vs Pakistan, Narendra Modi Cricket Stadium, Rohit sharma, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *