DMCA.com Protection Status यशस्वी जायसवाल का Flying Kiss किसके लिए? दिलकश वीडियो हुआ वायरल – News Market

यशस्वी जायसवाल का Flying Kiss किसके लिए? दिलकश वीडियो हुआ वायरल

यशस्वी जायसवाल का Flying Kiss किसके लिए? दिलकश वीडियो हुआ वायरल

[ad_1]

हाइलाइट्स

जायसवाल ने शतक जड़ने के बाद भेजी फ्लाइंग किस
यशस्वी ने बैजबॉल अंदाज में ठोका शतक

नई दिल्ली. यशस्वी जायसवाल ने इंटरनेशनल क्रिकेट में धमाकेदार अंदाज में आगाज किया है. 21 साल के इस प्रतिभाशाली बैटर ने महज 13 पारियों में तीसरा टेस्ट शतक जड़कर टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली. शतक जड़ने के बाद बाएं हाथ इस क्रिकेटर की खुशी देखते ही बन रही थी. जायसवाल ने तूफानी शतक जड़कर हवा में छलांग लगाई और फिर दोनों हाथों को उठाकर फ्लाइंग किस भेजा. अब सब लोग ये सोच रहे हैं कि आखिर इस ओपनर ने फ्लाइंग किस किसे भेजा है जिसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है.

भारतीय पारी के 39वें ओवर की आखिरी गेंद पर यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने मार्क वुड को चौका जड़कर अपना शतक पूरा किया. इसके बाद जायसवाल ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) की तरह हवा में उछले और फ्लाइंग किस देकर सबको चौंका दिया. लोगों को समझ नहीं आया कि इस बल्लेबाज ने आखिर किसे फ्लाइंग किस भेजा. दरअसल, जायसवाल ने यह फ्लाइंग किस अपने चाहने वालों के लिए भेजा. मौजूदा टेस्ट सीरीज में जायसवाल 400 से ज्यादा रन बना चुके हैं. विशाखापत्तन टेस्ट मैच में डबल सेंचुरी जड़ने वाले जायसवाल ने तब भी ऐसा ही सेलिब्रेशन किया था. उस समय जब उनसे फ्लाइंग किस के बारे मे पूछा गया था तब उन्होंने खुलासा करते हुए कहा था कि वह ऐसा अपने फैंस के लिए करते हैं.

यशस्वी जायसवाल क्या चौथे दिन बैटिंग के लिए उतरेंगे? रिटायर्ड हर्ट और रिटायर्ड आउट में फर्क क्या है, समझिए

मान गए गुरु… यशस्वी जायसवाल ने पलक झपकते कर ली सहवाग की बराबरी, राजकोट टेस्ट में ड्राइविंग सीट पर टीम इंडिया

133 गेंदों पर 104 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो चुके हैं
सोशल मीडिया पर यशस्वी का यह दिलकश वीडियो वायरल हो रहा है. जायसवाल 133 गेंदों पर 104 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए. उन्होंने इस दौरान 9 चौके और 5 छक्के लगाए. भारत ने दूसरी पारी में तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट पर 196 रन बना लिए हैं. जायसवाल और शुभमन गिल दूसरे विकेट के लिए 155 रन जोड़ चुके थे, तभी यशस्वी की पीठ में कुछ तकलीफ हुई और उन्हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा.

435 रन बना चुके हैं यशस्वी जायसवाल
यशस्वी जायसवाल मौजूदा टेस्ट सीरीज में तीसरर मैच खेल रहे हैं. वह अभी तक 435 रन बना चुके हैं जिसमें एक डबल सेंचुरी और एक हाफ सेंचुरी शामिल है. 6 पारियों में वह अभी तक 45 चौके और 15 छक्के जड़ चुके हैं. इस युवा बैटर ने जिस तरह से अभी तक जेम्स एंडरसन जैसे खूंखार तेज गेंदबाज का सामना किया है वह काबिलेतारीफ है. राजकोट में मार्क वुड भी यशस्वी पर कुछ खास प्रभाव नहीं डाल सके.

Tags: IND vs ENG, India Vs England, Yashasvi Jaiswal



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *