DMCA.com Protection Status मोहम्मद शमी नहीं खेलेंगे टी20 वर्ल्ड कप, फिटनेस पर आया नया अपडेट, टीम इंडिया को बड़ा झटका – News Market

मोहम्मद शमी नहीं खेलेंगे टी20 वर्ल्ड कप, फिटनेस पर आया नया अपडेट, टीम इंडिया को बड़ा झटका

मोहम्मद शमी नहीं खेलेंगे टी20 वर्ल्ड कप, फिटनेस पर आया नया अपडेट, टीम इंडिया को बड़ा झटका

[ad_1]

नई दिल्ली. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को लेकर भारतीय टीम के लिए बुरी खबर है. वर्ल्ड कप 2023 में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाला यह गेंदबाज टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में टीम के साथ नहीं रहेगा. मोहम्मद शमी की फरवरी में एंकल सर्जरी हुई है. वे इसके बाद रिकवरी कर रहे हैं और उनके जून-जुलाई तक फिट होने की उम्मीद नहीं है.

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से जुड़ा नया अपडेट दिया है. क्रिकेइंफो के मुताबिक जय शाह ने कहा, ‘शमी की सर्जरी हो चुकी है. वे लंदन में सर्जरी कराने के बाद भारत लौट आए हैं.’ बीसीसीआई सचिव ने आगे कहा कि शमी की वापसी भारत की अगली घरेलू सीरीज में हो सकती है, जो बांग्लादेश के साथ होनी है. भारत इस साल सितंबर में बांग्लादेश के साथ 2 टेस्ट मैच और 3 टी20 मैच खेलेगा.

पृथ्वी शॉ साबित हो सकते हैं अगले उन्मुक्त चंद! किस अंपायर ने कही यह बात, IPL टीम ने मनाया जश्न, VIDEO

33 साल के मोहम्मद शमी ने भारत के लिए आखिरी मैच पिछले साल 19 नवंबर को खेला था जो वर्ल्ड कप फाइनल था. इसके बाद से ही शमी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. जय शाह ने ऋषभ पंत के फिटनेस का अपडेट भी दिया है. उन्होंने कहा कि पंत अच्छी बैटिंग कर रहे हैं. कीपिंग कर रहे हैं. उन्हें जल्दी ही फिट घोषित किया जा सकता है.

मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में सबसे अधिक विकेट लिए थे. वह भी तब, जब उन्हें शुरुआती 4 मैचों में मौका नहीं दिया गया था. शमी ने वर्ल्ड कप 2023 में 7 मैच खेलकर महज 10.7 की औसत से 24 विकेट झटके थे. शमी के ओवरऑल करियर की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए 64 टेस्ट, 101 वनडे और 23 टी20 मैच खेले हैं.

Tags: Jay Shah, Mohammed Shami, T20 World Cup

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *