DMCA.com Protection Status मोदी के ड्रेसिंग रूम में जाने पर आया रवि शास्त्री का बयान, बोले- टीम का कोच… – News Market

मोदी के ड्रेसिंग रूम में जाने पर आया रवि शास्त्री का बयान, बोले- टीम का कोच…

VIDEO: 'मुस्कुराइए भाई, ये तो...' PM ने टीम इंडिया का यूं बढ़ाया हौसला

[ad_1]

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में बुरी तरह हरा दिया. एक समय ऐसा लग रहा था कि भारत इस मैच को आसानी से जीत लेगा. लेकिन, ट्रेविस हेड और मार्नस लैबुशेन की शानदार बल्लेबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार विश्व कप का खिताब उठाया. भारतीय टीम की हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने ड्रेसिंग रूम में पहुंचे थे. इसपर रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है.

रवि शास्त्री ने एएनआई से बातचीत के दौरान कहा, “मैं ड्रेसिंग रूम में एक क्रिकेटर के अलावा कई सालों तक एक कोच के रूप में भी रहा हूं. काफी खराब लगता है. जब यहां तक पहुंचकर बाहर हो जाते हो. लेकिन जब आप डाउन फील करते हो और उस समय खुद देश के प्रधानमंत्री आपके ड्रेसिंग रूम में आते हैं तो ये काफी बड़ी बात होती है.”

सूर्यकुमार यादव वनडे में फ्लॉप क्यों हो जाते हैं? क्या है कारण, आकाश चोपड़ा ने किया एक्सप्लेन

शास्त्री ने आगे कहा, “पीएम का ड्रेसिंग रूम में आना ये खिलाड़ियों में एक उत्साह पैदा करने जैसा होता है. क्योंकि पीएम का ड्रेसिंग रूम में जाना किसी आम इंसान के जाने जैसा नहीं है. मुझे पता है कि प्लेयर्स पीएम के विजिट करने पर कैसा महसूस कर रहे होंगे. मैं भारतीय टीम का कोच रहते हुए ये पहले देख चुका हूं.”

ड्रेसिंग रूम में गए थे पीएम मोदी

फाइनल में हार के बाद ड्रेसिंग रूम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी खिलाड़ियों को हौसलाफजाई करते नजर आ रहे थे. इस दौरान रोहित शर्मा और विराट कोहली मायूस नजर आ रहे थे. पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपने आंसू नहीं रोक पाए. शमी की आंखें भर आईं तो प्रधानमंत्री ने उन्हें गले से लगा लिया. जसप्रीत बुमराह के कंधे पर हाथ रखकर उनकी भी हौसला अफजाई की.

Tags: Narendra modi, Ravi shastri, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *