DMCA.com Protection Status ‘मैं खुद को प्रोपर ऑलराउंडर के रुप में देखता हूं.. लोगों को मेरी हर चीज से दिक्कत…’ रियान पराग का बयान – News Market

‘मैं खुद को प्रोपर ऑलराउंडर के रुप में देखता हूं.. लोगों को मेरी हर चीज से दिक्कत…’ रियान पराग का बयान

VIDEO: आईपीएल स्टार ने 2 गेंद में बदल दी पूरे मैच का रुख, हैट्रिक लेने से चूका

[ad_1]

हाइलाइट्स

रियान पराग ने देवधर ट्रॉफी में दमदार प्रदर्शन किया था
उन्होंने टूर्नामेंट में दो शतक लगाए थे, फाइनल में भी अच्छी पारी खेली थी

नई दिल्ली. देवधर ट्रॉफी के फाइनल में ईस्ट जोन को साउथ जोन से हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन पूरे टूर्नामेंट में ईस्ट जोन का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा. रियान पराग जैसे खिलाड़ियों के अच्छे फॉर्म ने ईस्ट जोन को टूर्नामेंट में आगे तक ले जाने में मदद की. रियान ने पूरे टूर्नामेंट में कुल 2 शतक और 1 अर्धशतक जड़े. इसके बावजूद रियान ट्रॉलर्स के निशाने पर रहे. वह अक्सर बयान को लेकर चर्चा में रहते हैं. अब एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि वह खुद को एक प्रोपर ऑलराउंडर के रूप में देखते हैं.

रियान ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू में कहा, ” लोगों को मेरी च्यूइंगम से प्रोब्लम है. अगर मेरी कॉलर खड़ी है तो लोगों को उससे भी दिक्कत है. मैं कैच लेने के बाद सेलिब्रेट करता हूं. लोगों को उससे भी दिक्कत है. उन्हें मेरे खेल से दिक्कत है मैं खाली समय में गोल्फ खेलता हूं. लोगों को उससे भी प्रोब्लम है. मैं अपने आप को एक प्रोपर ऑलराउंडर के रूप में देखता हूं. जो डोमेस्टिक क्रिकेट खेलते हैं आप उनसे कुछ लो कि मैं दिन भर में कितने ओवर फेंकता हूं.”

VIDEO: सात समंदर पार से आई टीम इंडिया का टेंशन बढ़ाने वाली खबर, 2 पाकिस्तानी एशिया कप में बरपाएंगे कहर

रियान ने आगे कहा,” मुझे पता है लोग मुझे क्यों पसंद नहीं करते हैं. क्योंकि यहां क्रिकेट की एक रूल बुक है. जिसमें यह बताया गया है कि आपको कैसे खेलना है. टी शर्ट अंदर टक की हुई होनी चाहिए, कॉलर नीचे होने चाहिए, सभी को रिस्पेक्ट देना चाहिए, किसी को स्लेज नहीं करना चाहिए और मैं इसका पूरा उल्टा हूं. मुझे पता है कि मुझे कैसे खेलना है. मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

रिटायरमेंट का किया ऐलान, संन्यास के बाद की वापसी, अब दिग्गज ने कप्तानी पद से दिया इस्तीफा, एशिया कप से भी…

बता दें कि रियान पराग अपने व्यवहार को लेकर अक्सर लोगों के निशाने पर आ जाते हैं. आईपीएल में खराब प्रदर्शन इसका सबसे बड़ा कारण बना था. वह लगातार हर मैच में फ्लॉप हो रहे थे. इसके बावजूद वह ऐसे ऐसे बयान देते हैं जिससे वह चर्चा में आ जाते हैं. रियान ने अब तक भारत के लिए डेब्यू नहीं किया है. आईपीएल में वह फिलहाल राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं.

Tags: IPL 2023, Riyan parag

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *