DMCA.com Protection Status मैंने सिर्फ पाकिस्तान… मैं इससे संतुष्ट नहीं हूं, बाबर आजम ने फोड़ा ‘बम’ – News Market

मैंने सिर्फ पाकिस्तान… मैं इससे संतुष्ट नहीं हूं, बाबर आजम ने फोड़ा ‘बम’

मैंने सिर्फ पाकिस्तान... मैं इससे संतुष्ट नहीं हूं, बाबर आजम ने फोड़ा 'बम'

[ad_1]

हाइलाइट्स

बाबर आजम पीएसएल में ओपनिंग करते हुए 498 रन बना चुके हैं
बाबर ने तीसरे नंबर पर बैटिंग को लेकर तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली. विराट कोहली के समकक्ष बाबर आजम ने तीसरे नंबर पर बैटिंग को लेकर दिए बयान से पाकिस्तान क्रिकेट में खलबली मचा दी है. बाबर का कहना है कि उन्होंने देश के लिए नंबर तीन पर उतरने का फैसला लिया ना कि यह उनका व्यक्तिगत फैसला था. बाबर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि वह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी से संतुष्ट नहीं हैं. बाबर पिछले कुछ समय से टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतर रहे हैं. उनके बयान से साफ जाहिर होता है कि वह इससे नाखुश हैं और पाकिस्तान की ड्रेसिंग रूम में इस समय सबकुछ ठीक ठाक नहीं है.

यह सब तब शुरू हुआ जब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने शीर्ष क्रम के इस बल्लेबाज को तीनों प्रारूपों में कप्तानी के दायित्व से मुक्त किया. बाबर आजम ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के दौरान मीडिया से बातचीत में अपनी भावनाओं को स्पष्ट किया कि वह जनवरी में न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के दौरान तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के फैसले से संतुष्ट नहीं थे.

ऑपरेशन को 15 दिन हो गए… टांके भी काट दिए गए, मोहम्मद शमी ने रिकवरी पर दिया अहम अपडेट, कब होगी वापसी?

यशस्वी जायसवाल का बड़ा कारनामा… विराट कोहली को पछाड़ा, 712 रन बनाकर लगाई लंबी छलांग

‘मैंने ऐसा पाकिस्तान के लिए किया था’
इस सीरीज में युवा सैम अयूब ने मुहम्मद रिजवान के साथ पारी का आगाज किया था. पाकिस्तान की टीम इस सीरीज को 1-4 से हार गई थी. बाबर ने कहा, ‘यह उस समय पाकिस्तान टीम की मांग थी. मैंने पाकिस्तान के लिए ऐसा किया. अगर मुझसे व्यक्तिगत रूप से पूछा जाए, तो मैं तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करने के फैसले से संतुष्ट नहीं था. मैंने हालांकि पाकिस्तान के लिए ऐसा किया था.’ उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि उन्हें पाकिस्तान या अपनी पीएसएल फ्रेंचाइजी पेशावर जाल्मी के लिए सबसे छोटे प्रारूप में पारी का आगाज करने में कोई दबाव महसूस नहीं होता है.

मस्जिद में बीता बचपन, लंबे-लंबे छक्कों से बनाई पहचान, बेरहम ऑलराउंडर की राजनीति में हुई एंट्री, करोड़ों में है नेटवर्थ

रिंकू सिंह की आईपीएल से पहले तोड़फोड़, तूफानी छक्के से बॉल ब्वॉय को लगी चोट, बोले- और कुछ चाहिए छोटू…

बाबर पीएसएल में बतौर ओपनर 498 रन बना चुके हैं
पाकिस्तान सुपर लीग में बाबर आजम पेशावर जाल्मी की ओर से ओपनिंग में उतर रहे हैं. वह पीएसएल के इस सत्र में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. बाबर 9 मैचों में सर्वाधिक 498 रन बना चुके हैं जिसमें 1 शतक और 5 अर्धशतक शामिल है. उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 111 रन रहा है.

Tags: Babar Azam, Pakistan super league, PSL 2021

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *