DMCA.com Protection Status ‘मैंने इंजेक्शन लेकर बैटिंग की…’ दूसरे टेस्ट में शतक ठोकने वाले खूंखार भारतीय खिलाड़ी ने किया खुलासा – News Market

‘मैंने इंजेक्शन लेकर बैटिंग की…’ दूसरे टेस्ट में शतक ठोकने वाले खूंखार भारतीय खिलाड़ी ने किया खुलासा

News18 हिंदी - Hindi News

[ad_1]

नई दिल्ली. इंग्लैंड को (India vs England) भारत के खिलाफ विशाखापट्टनम में हुए दूसरे टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा. इस तरह सीरीज में 1-1 से बराबरी पर आ गई है. टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शानदार शतक जड़ा था. पिछले कुछ समय से गिल बड़ी पारी खेलने में असफल हो रहे थे. जीत के बाद उन्होंने कहा कि मैंने इंजेक्शन लेकर दूसरे टेस्ट में बैटिंग की थी.

शुभमन गिल ने मैच के बाद ब्रॉडकास्टर्स से बीतचीत के दौरान कहा,” मैंने दूसरी पारी में बैटिंग करने से पहले इंजेक्शन लिए थे, क्योंकि पहली पारी में मेरी उंगली पर गेंद लगी थी.” बता दें कि इंग्लैड की पहली पारी के दौरान शॉर्ट मिड विकेट पर रेहान अहमद का कैच पकड़ने के दौरान गिल की उंगली में चोट लगी थी. इसके बाद गिल ने इंजेक्शन ली और दूसरी पारी में शतक ठोक डाला.

Ind vs Eng: दूसरा टेस्ट खत्म, अब कहां खेला जाएगा भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा मैच? कैसी होगी प्लेइंग XI

शुभमन गिल ने जड़ा शतक, तारीफ में उतरे सचिन तेंदुलकर तो फैंस बोले- दामाद जी के…

इंग्लैंड के खिलाफ शुभमन गिल ने विशाखापत्तनम टेस्ट की दूसरी पारी में शतक जमाया था. ओपनिंग छोड़ने के बाद से ही तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए वह लगातार रन बनाने के लिए जूझते नजर आए थे. 60 बॉल पर 8 चौके और 1 छक्के की मदद से उन्होंने फिफ्टी जमाई. 132वीं गेंद पर 1 रन लेकर शुभमन गिल ने शतक पूरा किया. इस दौरान 11 चौके और 2 छक्के भी लगाए.

Tags: India Vs England, Shubman gill

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *