DMCA.com Protection Status मेजबान पर टूटा मुश्किलों का पहाड़, 4 बड़े खिलाड़ी हो सकते हैं एशिया कप से बाहर – News Market

मेजबान पर टूटा मुश्किलों का पहाड़, 4 बड़े खिलाड़ी हो सकते हैं एशिया कप से बाहर

मेजबान पर टूटा मुश्किलों का पहाड़, 4 बड़े खिलाड़ी हो सकते हैं एशिया कप से बाहर

[ad_1]

कोलंबो. एशिया कप टूर्नामेंट से पहले अचानक टूर्नामेंट की मेजबानी श्रीलंका को मिली तो पूरा देश खुशी से झूम उठा. अब टीम को इस बड़ी खुशखबरी के बाद बुरी खबर सुनने को मिली है. पाकिस्तान के साथ एशिया कप की मेजबानी कर रहे श्रीलंका के चार खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि दो खिलाड़ी चोटिल हैं जबकि दो खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमित पाया गया है.

को शुक्रवार को करारा झटका लगा जब उसके चार क्रिकेटरों का चोट लगने और कोविड-19 पॉजिटिव आने से आगामी एशिया कप में खेलना संदिग्ध हो गया. तेज गेंदबाज दुष्मंता चामीरा और लेग स्पिनर वानिंदु हसारंगा चोटिल हैं जबकि कुसाल परेरा और अविष्का फर्नांडो कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं.

चामीरा कंधे की चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो सकते हैं जो उन्हें हाल में लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के दौराोन लगी थी. ईएसपीएनक्रिकइंफो की खबर के अनुसार हसारंगा को एलपीएल फाइनल से पहले जांघ में हल्की चोट लगी थी जिससे हो सकता है कि वह एशिया कप में अपनी टीम के शुरुआती दो मैच में नहीं खेल पायें.

श्रीलंका एशिया कप में अपने अभियान का आगाज पालेकेले में 31 अगस्त को बांग्लादेश के खिलाफ मैच से करेगा. श्रीलंका की मुश्किल तब और बढ़ गयी जब बल्लेबाज परेरा और फर्नांडो को कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया गया। दोनों को निगरानी में रखा गया है और टीम में उनका शामिल होना उनके उबरने की प्रक्रिया पर निर्भर करेगा.

श्रीलंकाई टीम प्रबंधन ने कहा कि दोनों को एलपीएल 2023 के अंतिम चरण के दौरान कोविड-19 संक्रमण हुआ. एशिया कप के लिए टीम में शामिल होने के लिए उन्हें जांच में नेगेटिव होना चाहिए.

Tags: Asia cup

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *