DMCA.com Protection Status मुझे लगा कि वह मेरा नाम… शाहरुख से मिलकर फूले नहीं समा रहा यंग क्रिकेटर – News Market

मुझे लगा कि वह मेरा नाम… शाहरुख से मिलकर फूले नहीं समा रहा यंग क्रिकेटर

मुझे लगा कि वह मेरा नाम... शाहरुख से मिलकर फूले नहीं समा रहा यंग क्रिकेटर

[ad_1]

हाइलाइट्स

अंगकृष रघुवंशी से मिले शाहरुख खान
18 साल के क्रिकेटर को लगाया गले

नई दिल्ली. आईपीएल एक ऐसा मंच है जहां युवा क्रिकेटर अपनी छाप छोड़कर सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींच सकते हैं. 18 साल के ऑलराउंडर अंगकृष रघुवंशी भी इस मौके को भुना लेना चाहते हैं. रघुवंशी ने केकेआर की ओर से खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार अर्धशतक जड़ा. उनकी इस पारी को देखकर दिग्गज प्रभावित हैं. इस मैच में केकेआर टीम के सह मालिक बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान भी मौजूद थे. मैच खत्म होने के बाद शाहरुख ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से मुलाकात की. अंगकृष भी पहली बार शाहरुख से मिले. शाहरुख खान से मिलने के बाद अंगकृष ने कहा कि उनके लिए यह बेहद खास लम्हा था.

अंगकृष रघुवंशी (Angkrish Raghuvanshi) ने कहा, ‘ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से मुलाकात स्पेशल थी. मैं उन्हें टीवी पर देखकर बड़ा हुआ है. इसलिए मेरे लिए उनसे मिलना बहुत अच्छा रहा. मुझे लगा कि वह मेरा नाम नहीं जानते होंगे लेकिन मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि वह मुझे जानते हैं.’ शाहरुख इस युवा खिलाड़ी से मिलकर बेहद खुश नजर आए. उन्होंने रघुवंशी के सिर पर हाथ रखकर उनसे बातें की.

टी20 वर्ल्ड कप में किसने खेली सबसे बड़ी पारी… कितनी बार पार हुआ 100 का आंकड़ा, टॉप 10 में सिर्फ 1 भारतीय शामिल

10 मैचों को 35 करोड़ लोगों ने देखा… टूट गए व्यूअरशिप के सारे रिकॉर्ड, दर्शकों को मिल रहा एंटरटेंमेंट का भरपूर डोज

अंगकृष रघुवंशी ने खेली 54 रन की पारी
18 वर्षीय अंगकृष रघुवंशी ने 27 गेंदों पर 54 रन बनाए जिसमें 4 चौके और 3 छक्के शामिल थे. केकेआर ने पहले बैटिंग करते हुए 7 विकेट विकेट पर 272 रन बनाए जो आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर रहा. रघुवंशी को अनुभवी ओपनर सुनील नारायण पारी के दौरान गाइड करते नजर आए. नारायण ने 39 गेंदों पर 85 रन की पारी खेली. सुनील नारायण ने अपनी विस्फोटक पारी में 7 चौके और 7 छक्के लगाए. विंडीज के इस खिलाड़ी का टी20 का सबसे बड़ा स्कोर भी है.

पंत- स्टब्स की फिफ्टी बेकार
दिल्ली कैपिटल्स 273 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए कप्तान ऋषभ पंत और ट्रिस्टन स्टब्स की हाफ सेंचुरी के बावजूद 17.2 ओवर में 166 रन बना सकी. पंत ने 55 रन बनाए जबकि स्टब्स ने 54 रन की पारी खेली. केकेआर की ओर से वैभव अरोड़ा और वरुण चक्रवर्ती ने 3-3 विकेट चटकाए.

Tags: IPL 2024, KKR, Kolkata Knight Riders, Shahrukh khan

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *