DMCA.com Protection Status ‘मुझे इस बात पर संदेह है कि बाबर आजम को महान क्यों बोला जाता है…’ हार के बाद भड़का पाकिस्तानी दिग्गज – News Market

‘मुझे इस बात पर संदेह है कि बाबर आजम को महान क्यों बोला जाता है…’ हार के बाद भड़का पाकिस्तानी दिग्गज

'मुझे इस बात पर संदेह है कि बाबर आजम को महान क्यों बोला जाता है...' हार के बाद भड़का पाकिस्तानी दिग्गज

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में अपना छठा मुकाबला खेलने उतरी साउथ अफ्रीका ने  शानदार जीत दर्ज की. दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का बल्ला इस मुकाबले में जरूर चला. लेकिन वह छोटी इनिंग को बड़ी पारी में तबदील करने में नाकाम रहे. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बाबर से खुश नहीं हैं उन्होंने कहा है कि मुझे इसमें संदेह है कि बाबर आजम को महान बल्लेबाज क्यों कहा जाता है.

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने एक पाकिस्तानी चैनल पर बात करते हुए कहा, “जब बाबर आजम को महान पाकिस्तानी खिलाड़ी कहा जाता है तो उसमें मुझे संदेह होता है. जो ऐसा कहते है शायद उन्होंने कभी भी पाकिस्तान या पूरे विश्व से किसी महान क्रिकेटर को देखा ही नहीं है. हां, वो बहुत अच्छा खिलाड़ी है. लेकिन अभी वो महान नहीं हुआ है. उसे अब भी कई चीजें प्रूव करनी पड़ेगी. उसके करियर में अभी कई ऐसे मौके आएंगे. जहां उन्हें खुद को साबित करना होगा.”

PAK vs SA: हरभजन ने कहा- खराब अंपायरिंग के चलते हारा पाकिस्तान, पूर्व अफ्रीकी कप्तान ने कुछ इस तरह लगाई क्लास

हफीज ने आगे कहा, “हम उनसे पहले ही काफी कुछ उम्मीदें लगा के बैठे हैं. ये भी एक वजह हो सकती है कि वह उस लेवल तक नहीं पहुंच पा रहे है. अगर आप बाबर की कप्तानी की बात करोगे तो उसमें पिछले 3 साल में मैच्योरिटी देखने को नहीं मिली है. उसे पूरा निर्णय खुद लेने की जरूरत है. हमें बाबर से सारा प्रेशर हटवाने की जरूरत है. तभी हम उसे महान बनते देख पाएंगे.

पिछले 5 मुकाबलों की बात करें तो बाबर आजम ने श्रीलंका के खिलाफ 10, भारत के खिलाफ 50, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 18, अफगानिस्तान के खिलाफ 74 और साउथ अफ्रीका के खिलाफ 50 रन बनाए. इन मुकाबलों में से सिर्फ श्रीलंका के खिलाफ ही पाकिस्तान को जीत मिली. इसके अलावा सभी टीमों ने पाकिस्तान को हराया. वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के लिए मुश्किलें बढ़ चुकी हैं. उसे अब सभी मुकाबले जीतने होंगे और अन्य टीमों के भी नतीजों पर भी निर्भर रहना पड़ेगा.

Tags: Babar Azam, Mohammad hafeez, Pakistan cricket team, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *