DMCA.com Protection Status ‘महाघमासान’ में बाबर का अपने प्लेयर्स से उठा भरोसा, 1 बार की गलती, फिर 2 स्टार्स को दिखाया आईना – News Market

‘महाघमासान’ में बाबर का अपने प्लेयर्स से उठा भरोसा, 1 बार की गलती, फिर 2 स्टार्स को दिखाया आईना

'महाघमासान' में बाबर का अपने प्लेयर्स से उठा भरोसा, 1 बार की गलती, फिर 2 स्टार्स को दिखाया आईना

[ad_1]

हाइलाइट्स

टीम इंडिया के ओपनर्स ने की जोरदार शुरुआत.
बाबर आजम ने रिजवान और रऊफ को किया नजरअंदाज.

नई दिल्ली. भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच राइवलरी जगजाहिर है. यहां दोनों टीमों के कप्तान फूंक-फूंककर कदम आगे बढ़ाते हैं. इसका सबसे बड़ा उदाहरण सुपर-4 मैच में भी देखने को मिला है. इस मैच में बाबर आजम (Babar Azam) का अपने ही स्टार खिलाड़ियों से भरोसा उठ चुका है. पाकिस्तान के कप्तान ने एक बार मोहम्मद रिजवान की बात मानकर गलती की, दोबारा में उन्होंने अपने हाथ खड़े कर दिए. यह सब उस दौरान हुआ जब मैच टीम के पास रिव्यू की किल्लत आ चुकी थी.

पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने प्रचंड फॉर्म में चल रहे रोहित शर्मा पर एक अपील की थी. यह रिजवान की पहली गलती थी जब बाबर आजम उनकी बातों में आ गए. रोहित शर्मा एक तेज गेंद पर मात खा गए और गेंद सीधे कीपर के हाथों में चली गई. इतने में रिजवान ने बाबर को रिव्यू लेने पर मजबूर कर दिया. लेकिन वह गलत साबित हुआ. बाबर आजम ने इस गलती के बाद दोबारा रिजवान पर भरोसा नहीं किया. साथ ही उन्होंने टीम के स्टार गेंदबाज हारिस रऊफ को भी बात पर भरोसा नहीं किया.

haris rauf

हारिस रऊफ ने केएल राहुल पर खड़ी कर दी थी उंगली. (videograb)

मोहम्मद रिजवान ने दोबारा रिव्यू की कर दी मांग

मोहम्मद रिजवान शुभमन गिल के खिलाफ एक बार और रिव्यू की मांग की. लेकिन बाबर ने उनको नजरअंदाज कर दिया. बाद में बाबर सही साबित हुए. वहीं, जब बारी आई हारिस रऊफ की तो वे केएल राहुल के खिलाफ आत्मविश्वास से भरे नजर आए. हारिस ने अपनी तेज तर्रार गेंद पर राहुल को बीट किया और गेंद पैड पर जाकर लगी. इतने में हारिस ने बाबर की तरफ उंगली खड़ी करके विकेट का इशारा किया और रिव्यू लेने के लिए कहा. लेकिन बाबर ने मुस्कुराते हुए हारिस को बताया और कि गेंद काफी ऊपर लग रही है. बाद में बाबर आजम इस फैसले में सही साबित हुए, जिसके बाद केएल राहुल और मोहम्मद रिजवान के चेहरों पर मुस्कान भी देखने को मिली.

IND vs PAK: रोहित शर्मा का रौद्र रूप देख दहला पाकिस्तान, शादाब पर गुच्छों में लगाए छक्के, गूंज उठा स्टेडियम

पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की शुरुआत जोरदार रही. भारतीय टीम के ओपनर्स ने ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारियां खेल नींव को मजबूत तरह से रख दिया. रोहित एंड कंपनी ने बिना विकेट खोए ही 100 रन का आंकड़ा पार कर लिया था. अब विराट कोहली और केएल राहुल मोर्चे को संभालते नजर आ रहे हैं.

Tags: Babar Azam, Haris Rauf, IND vs PAK, Mohammad Rizwan

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *