DMCA.com Protection Status भारत-पाकिस्तान नहीं, इस देश ने जीता एशिया कप, विजेता से ज्यादा उपविजेता का नाम करेगा हैरान  – News Market

भारत-पाकिस्तान नहीं, इस देश ने जीता एशिया कप, विजेता से ज्यादा उपविजेता का नाम करेगा हैरान 

भारत-पाकिस्तान नहीं, इस देश ने जीता एशिया कप, विजेता से ज्यादा उपविजेता का नाम करेगा हैरान 

[ad_1]

नई दिल्ली. क्रिकेट में जब भी एशिया के दिग्गजों की बात आती है तो भारत, पाकिस्तान या श्रीलंका का नाम आता है. उभरती टीम में सबसे पहले अफगानिस्तान का नाम आता है. लेकिन यकीन मानिए जब अंडर-19 एशिया कप का फाइनल हुआ तो उसमें ना भारत की टीम थी और ना ही पाकिस्तान या श्रीलंका. अफगानिस्तान भी नहीं. फाइनल तो यूएई की टीम उतरी, जिसे बांग्लादेश ने हराकर खिताब पर कब्जा किया.

अंडर 19 एशिया कप का फाइनल बांग्लादेश और यूएई के बीच खेला गया. बांग्लादेश की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 8 विकेट पर 282 रन बनाए. अंडर 19 बांग्लादेश की ओर से अशीकुर रहमान शिबली ने 129 रन की बेहतरीन पारी खेली. मोहम्मद रिजवान ने 60 और अरीफुल इस्लाम ने 50 रन बनाए;.

283 रन का लक्ष्य अंडर 19 यूएई टीम के लिए बड़ा भारी साबित हुआ. मेजबान यूएई की टीम तो 100 रन की संख्या भी नहीं छू सकी. बांग्लादेश ने यूएई को महज 83 रन पर ढेर कर दिया.

भारत और पाकिस्तान की टीम अंडर-19 एशिया कप के सेमीफाइनल में हार गई थीं. बांग्लादेश ने अंडर-19 भारतीय टीम को हराया था. अंडर-19 पाकिस्तान को यूएई से शिकस्त का सामना करना पड़ा था.

Tags: India under 19

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *