DMCA.com Protection Status भारत ने इंग्लैंड को हराया तो जाफर ने ली इंग्लिश क्रिकेटर की चुटकी, कहा- अब भी क्वालीफाई… – News Market

भारत ने इंग्लैंड को हराया तो जाफर ने ली इंग्लिश क्रिकेटर की चुटकी, कहा- अब भी क्वालीफाई…

भारत ने इंग्लैंड को हराया तो जाफर ने ली इंग्लिश क्रिकेटर की चुटकी, कहा- अब भी क्वालीफाई...

[ad_1]

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप के 29वें मुकाबले में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 100 रनों से हराया. भारत ने इस साल वर्ल्ड कप में सभी 6 में से 6 मुकाबले जीते हैं. इन सभी जीत के साथ भारतीय टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. इंग्लैंड की टीम वर्ल्ड कप से लगभग बाहर हो चुकी है. वह प्वाइंट्स टेबल में अंतिम स्थान पर हैं. इंग्लिश टीम की हार के बाद भारतीय दिग्गज वसीम जाफर ने इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन की चुटकी ली.

वसीम जाफर ने अपने ट्विटर अकाउंट से माइकल वॉन पर तंज कसते हुए लिखा,” माइकल वॉन आप चीयर करिए. क्योंकि इंग्लैंड की टीम अब भी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए 7वें पोजिशन पर रहकर क्वालीफाई कर सकती है.”

वसीम के इस ट्वीट पर माइकल ने रिप्लाई देते हुए लिखा, ” इस स्टेज से यह काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है.” बता दें कि बांग्लादेश और इंग्लैंड की टीम अंक तालिका में क्रमश: 9वें और 10वें स्थान पर है. दोनों के 6 मैच में एक बराबर 2 अंक हैं. दोनों ही अपने पांच मैच हार चुकी हैं. इस हिसाब से उनका सेमीफाइनल तक जाना काफी मुश्किल हैं.

बता दें कि जाफर का ये ट्वीट चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर भी जुड़ा है. जोस बटलर का डर विश्‍व कप को लेकर नहीं बल्कि 2025 में पाकिस्‍तान में होने वाली चैंपियन्‍स ट्रॉफी से भी जुड़ा है. इंग्‍लैंड की टीम पर अब चैंपियन्‍स ट्रॉफी 2025 से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है. नियम के मुताबिक इस वर्ल्‍ड कप में खेल रही सभी 10 टीमों में से केवल लीग स्‍तर की टॉप-7 टीमों को ही चैंपियन्‍स ट्रॉफी में जगह मिलेगी. अगर इंग्लैंड टॉप 7 में नहीं रही तो वह चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर हो जाएगा.

.

FIRST PUBLISHED : October 30, 2023, 17:40 IST

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *