DMCA.com Protection Status ‘भारत के लोग बात को नहीं समझते हैं…’MI के कोच ने क्यों कहा ऐसा? हार्दिक-रोहित को लेकर कही ये बात – News Market

‘भारत के लोग बात को नहीं समझते हैं…’MI के कोच ने क्यों कहा ऐसा? हार्दिक-रोहित को लेकर कही ये बात

'भारत के लोग बात को नहीं समझते हैं...'MI के कोच ने क्यों कहा ऐसा? हार्दिक-रोहित को लेकर कही ये बात

[ad_1]

 नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन में मुंबई इंडियंस नए कप्तान के साथ खेलने उतरने वाली है. टीम के कप्तानी की जिम्मेदारी IPL 2024 में हार्दिक पंड्या के हाथों में होगी. पिछले कई सीजन में इस महान कप्तान ने शानदार प्रदर्शन किया और टीम को चैंपियन बनाकर उसे टूर्नामेंट की सफल टीम बनाने में अहम योगदान दिया. साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और मुंबई इंडियंस के कोच ने कहा है कि ये अच्छा डिसिजन है. हमें इमोशनल नहीं होना चाहिए.

मार्क बाउचर ने स्मैश स्पोर्ट्स पॉडकास्ट पर बात करते हुए कहा,” मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस का ये बढ़िया फैसला है. मेरे ख्याल से ये बदलाव का समय है. भारत के बहुत सारे लोग इस बात को नहीं समझते हैं. यहां लोग इमोशनल हो जाते हैं. आपको यहां अपने इमोशन को दूर रखना होता है. ये एक अच्छा फैसला है. मुझे लगता है कि अब रोहित शर्मा के भीतर से एक असली खिलाड़ी देखने को मिलेगा. वो एक खिलाड़ी के रूप में अपने गेम को इंजॉय करेंगे और उम्मीद है अच्छा स्कोर करेंगे.

विवादों से भरा रहा भारत के इस क्रिकेटर का करियर, BCCI ने लगाया था आजीवन प्रतिबंध, स्टार स्पिनर से भी रही कंट्रोवर्सी

क्रिकेट जगत में खलबली! छीना-झपटी का शिकार हुआ दिग्गज क्रिकेटर, बदमाशों ने लूटे फोन, बैग सहित अन्य पर्सनल सामान

मार्क ने आगे कहा, “एक बात जो मैंने रोहित से सीखी वह यह है कि वह एक शानदार लड़का है. मेरा मतलब है कि वह लंबे समय से कप्तानी कर रहा है और उसने मुंबई इंडियंस के लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है. अब वह टीम इंडिया के लिए भी कप्तानी करते हैं. पिछले कुछ सीज़न में उन्होंने बल्ले से शायद उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है, लेकिन एक कप्तान के रूप में उनका परफॉर्मेंस अब तक कमाल का रहा है.”

Tags: Hardik Pandya, Mark Boucher, Mumbai indians, Rohit sharma

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *