DMCA.com Protection Status भारतीय पेसर ने आईपीएल के बीच इंग्लिश काउंटी से किया करार, 2023 में भी दिखा चुके हैं कमाल – News Market

भारतीय पेसर ने आईपीएल के बीच इंग्लिश काउंटी से किया करार, 2023 में भी दिखा चुके हैं कमाल

भारतीय पेसर ने आईपीएल के बीच इंग्लिश काउंटी से किया करार, 2023 में भी दिखा चुके हैं कमाल

[ad_1]

होव. भारत के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट इस साल काउंटी चैंपियनशिप (County Championship) में इंग्लैंड के क्लब ससेक्स की ओर से अंतिम पांच मैचों में खेलेंगे. 32 वर्षीय उनादकट पिछले साल भी इस टीम के लिए खेल चुके हैं. जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने ने पिछले सत्र में ससेक्स की तरफ से चार मैच में 11 विकेट लिए थे. उनकी टीम तब डिवीजन दो में तीसरे स्थान पर रही थी.

जयदेव उनादकट भारत के लिए चार टेस्ट मैच खेल चुके हैं. जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने भारत की तरफ से अपना आखिरी मैच पिछले साल वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच के रूप में खेला था. उनादकट काउंटी चैंपियनशिप में खेलने से पहले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलेंगे.

मुंबई इंडियंस को 3 दिन में तीसरा झटका, पहले मैच में नहीं उतरेंगे सूर्या समेत 3 दिग्गज

जयदेव उनादकट ने काउंटी चैंपियनशिप (County Championship) के पिछले सत्र में लीस्टरशर के खिलाफ दूसरी पारी में 6 विकेट लेकर अपनी टीम को 15 रन से जीत दिलाने में भूमिका निभाई थी और वह फिर से यह प्रदर्शन दोहराने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

जयदेव उनादकट ने यहां जारी बयान में कहा,‘पिछले सत्र में होव में हमने लीस्टरशर के खिलाफ आखिरी दिन रोमांचक जीत दर्ज की थी और तब मुझे काउंटी क्रिकेट में अपनेपन का एहसास हुआ था. पहले सत्र में मेरा प्रदर्शन अच्छा रहा था और मैं फिर से अपनी काउंटी टीम से जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं.’ सौराष्ट्र ने 2019-20 में उनादकट की अगुवाई में रणजी ट्रॉफी का खिताब जीता था. (इनपुट भाषा)

Tags: IPL 2024, Jaydev unadkat, Sunrisers Hyderabad

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *