DMCA.com Protection Status बॉलीवुड ऐक्ट्रेस पर आया पाक क्रिकेटर का दिल… किडनैपिंग का बना लिया था मन – News Market

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस पर आया पाक क्रिकेटर का दिल… किडनैपिंग का बना लिया था मन

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस पर आया पाक क्रिकेटर का दिल... किडनैपिंग का बना लिया था मन

[ad_1]

हाइलाइट्स

शोएब अख्तर को यह बॉलीवुड बाला बेहद पसंद थी
अख्तर ने साल 2011 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था
पूर्व तूफानी गेंदबाज ने एक टॉक शो में इसका खुलासा किया था

नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के घर बिटिया ने जन्म लिया है. अख्तर की पत्नी रुबाब खान ने लड़की को जन्म दिया है. दोनों तीसरी बार पैरेंट्स बने हैं. इससे पहले दोनों के दो बेटे थे. 2014 में अपने से 20 साल छोटी रुबाब से शादी करने वाले 48 वर्षीय शोएब अख्तर की पर्सनल लाइफ भी बहुत दिलचस्प रही है. अख्तर कभी बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के प्यार में पागल थे. सोनाली बेंद्रे को पहली नजर में देखते ही अख्तर उन्हें अपना दिल दे बैठे थे. दाएं हाथ का पूर्व पेसर किसी भी तरह से सोनाली को पाना चाहता था और इसके लिए वह सोनाली का अपहरण करने का प्लान भी करने लगा था. हालांकि पाक पेसर की लव स्टोरी अधूरी रह गई.

अपनी तेज गेंदबाजी से दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों के दिलों में खौफ पैदा करने वाले शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने काफी समय पहले एक टॉक शो में इसका खुलासा किया था. शोएब उस समय भारत दौरे पर आए थे. भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) मुकाबले के दौरान शोएब अख्तर की मुलाकात सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) से हुई थी. सोनाली को देखते वह बॉलीवुड अभिनेत्री पर अपना दिल हार बैठे. अख्तर ने ये बात टॉक शो में कही थी. अख्तर ने तब कहा था कि वह भारतीय अभिनेत्री को प्रपोज करेंगे और यदि उन्होंने रिजेक्ट किया तो वह ऐक्ट्रेस को किडनैप कर सकते हैं.

जिसने दिग्गज बल्लेबाजों की नाक में किया दम, ‘हाफ सेंचुरी’ की उम्र में बना पापा, 20 साल छोटी लड़की से किया था निकाह

तकलीफ होगी, होने दो…, ईशान किशन- श्रेयस अय्यर से सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट छीने जाने पर बोले कपिल देव

सोनाली बेंद्रे की फोटो पर्स में रखते थे शोएब अख्तर
शोएब अख्तर का ये प्यार एकतरफा ही रह गया. पाक पेसर और सोनाली बेंद्रे की मुलाकात इसके बाद दोबारा नहीं हो सकी. हालांकि अख्तर ने मजाकिया लहजे में यह बात कही थी. अपनी तेज स्पीड के लिए विख्यात शोएब अख्तर के साथ ड्रेसिंगरूम साझा करने वाले खिलाड़ियों ने भी इस गेंदबाज की पर्स में सोनाली बेंद्रे की फोटो कई बार देखी थी. हालांकि दोनों इस समय अपनी अपनी लाइफ में व्यस्त हैं. सोनाली बेंद्रे ने साल 2002 में निर्देशक गोल्डी बहल से शादी की थी.

शोएब अख्तर फेंक चुके हैं 161.3 km/h की स्पीड से गेंद
शोएब अख्तर ने साल 2011 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. उनके नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने का वर्ल्ड रिकॉर्ड है. अख्तर ने ये खतरनाक गेंद साल 2003 के वनडे वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ फेंकी थी जिसकी गति 161.3 किलोमीटर प्रति घंटे की थी. अख्तर का क्रिकेट करियर चोट और विवादों से भरा रहा है. इसकी वजह से वह टीम से अंदर बाहर होते रहे. उन्होंने 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले.

Tags: IND vs PAK, India Vs Pakistan, Pakistan cricket team, Shoaib Akhtar

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *