DMCA.com Protection Status बिहार के बल्लेबाज खाता खोलने को तरसे, छत्तीसगढ़ ने किया बुरा हाल, टॉपऑर्डर धड़ाम – News Market

बिहार के बल्लेबाज खाता खोलने को तरसे, छत्तीसगढ़ ने किया बुरा हाल, टॉपऑर्डर धड़ाम

बिहार के बल्लेबाज खाता खोलने को तरसे, छत्तीसगढ़ ने किया बुरा हाल, टॉपऑर्डर धड़ाम

[ad_1]

नई दिल्ली. बिहार में 27 साल बाद रणजी क्रिकेट की वापसी जरूर हो गई, लेकिन इस टीम का प्रदर्शन सुधरता नजर नहीं आ रहा है. मुंबई ने पिछले मैच में बिहार को 100 रन का आंकड़ा पार नहीं करने दिया था. अब छत्तीसगढ़ के खिलाफ भी बिहार की हालत खस्ता है. पटना के मोइन उल हक स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में छत्तीसगढ़ ने मेजबान बिहार को पहले ही घंटे में जबरदस्त झटके दिए. बिहार की हालत क्या थी, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसने अपने 4 विकेट महज 5 रन पर गंवा दिए थे.

छत्तीसगढ़ और बिहार के बीच रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप का मुकाबला शुक्रवार को शुरू हुआ. छत्तीसगढ़ के कप्तान अमनदीप खरे ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया. छत्तीसगढ़ के गेंदबाजों ने अपने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए शुरुआती घंटे में ही 4 विकेट झटक लिए.

बिहार की टीम के लिए शरमन निग्रोध और वैभव सूर्यवंशी ओपनिंग करने उतरे. अभी स्कोर एक रन ही हुआ था कि वैभव सूर्यवंशी बिना खाता खोले पैवेलियन लौट गए. तीसरे नंबर पर बैटिंग करने आए बाबुल कुमार के सामने भी 0 रन दर्ज हुए. इसके बाद चौथे नंबर पर आए आकाश राज खाता नहीं खोल सके. विकेटों के इस पतझड़ में अगला नामा ओपनर शरमन का ही रहा, जो 5 रन बनाकर आउट हो गए.

बिहार का यूं बुरा हाल करने में छत्तीसगढ़ के दो गेंदबाजों रवि किशन और जीवेश बुत्ते की भूमिका रही. इन दोनों ही गेंदबाजों ने दो-दो विकेट झटके. रवि किशन ने वैभव सूर्यवंशी और बाबुल कुमार को आउट किया. जीवेश ने आकाश राज और शरमन को पैवेलियन भेजा.

Tags: Bihar News, Chhattisgarh news, Ranji Trophy

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *