DMCA.com Protection Status बाबर की अर्धशतकीय पारी बेकार, न्यूजीलैंड ने लगातार दूसरे टी20 में दी मात, सीरीज हारने के करीब पाकिस्तान – News Market

बाबर की अर्धशतकीय पारी बेकार, न्यूजीलैंड ने लगातार दूसरे टी20 में दी मात, सीरीज हारने के करीब पाकिस्तान

बाबर की अर्धशतकीय पारी बेकार, न्यूजीलैंड ने लगातार दूसरे टी20 में दी मात, सीरीज हारने के करीब पाकिस्तान

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (Pakistan vs New Zealand) के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला हेमिल्टन खेला गया. टॉस पाकिस्तान के कप्तान शाहीन अफरीदी ने जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया. फिन एलेन की तूफानी पारी की बदौलत न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 194 रन का स्कोर खड़ा किया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाक टीम महज 173 रन तक ही पहुंच पाई. 21 रन की जीत के साथ ही मेजबान टीम ने सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल की.

पाकिस्तान के कप्तान शाहीन शाह अफरीदी ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. जो उनके लिए खराब साबित हुआ. न्यूजीलैंड की टीम जब बैटिंग करने उतरी तो फिन एलन और डेवन कॉन्वे ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई. कॉन्वे ज्यादा देर तक क्रीड पर नहीं टिक सके लेकिन एलन ने शानदार 74 रनों की पारी खेली. इसके अलावा केन विलियमसन ने 26, डेरिल मिचेल ने 17 रन बनाए. इस तरह न्यूजीलैंड का स्कोर 20 ओवर में 194 रन तक पहुंचा.

जब सचिन तेंदुलकर ने गावस्कर, कपिल देव और सहवाग को दिखाया आईना, बोले- ब्लैंक चेक मिल रहा था, फिर…

पाक गेंदबाजों की बात करें तो हारिस रऊफ ने 3, अब्बास अफरीदी ने 2, आमिर जमाल और उसामा मीर ने 1-1 विकेट अपने नाम किए. पाकिस्तान के सामने अब रनों को चेज करने की चुनौती थी. चेज करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने 2 विकेट जल्दी गंवा दिए. ओपनर सईम अय्यूब ने 1 और मोहम्मद रिजवान ने 7 रन बनाए. इसके बाद बाबर आजम ने टीम की पारी संभाली. फखर जमां के बल्ले से भी शानदार फिफ्टी देखने को मिली.

विराट ने खेली कप्तानी पारी, रणजी ट्रॉफी में जड़ा ताबड़तोड़ शतक, चौकों-छक्कों की कर दी बौछार

बाबर ने 43 गेंदो में कुल 66 रनों की पारी खेली. लेकिन वह मैच नहीं जिता सके. पाकिस्तान के लिए इसके अलावा इफ्तिखार अहमद ने 4, आजम खान ने 2, आमिर जमाल ने सिर्फ 9 रन बनाए. शाहीन अफरीदी भी 13 गेंदों में 22 रन बनाकर आउट हो गए. एडम मिलने ने शानदार गेंदबाजी करते हुए कुल 4 विकेट लिए. न्यूजीलैंड को टी20 सीरीज में जीत के लिए सिर्फ 1 जीत की दरकार है.

Tags: Babar Azam, Fakhar zaman, Kane williamson, Pakistan vs New Zealand

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *