DMCA.com Protection Status बाबर आजम ने कहा- अहमदाबाद में होंगे एक लाख फैंस, हमारे लोग भी चुप नहीं रहेंगे, अच्छा रिजल्ट… – News Market

बाबर आजम ने कहा- अहमदाबाद में होंगे एक लाख फैंस, हमारे लोग भी चुप नहीं रहेंगे, अच्छा रिजल्ट…

Asia Cup 2023: बाबर आजम का छलका दर्द, 'हाइब्रिड मॉडल' पर कही दिल की बात

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप 2023 के लिए तैयार है. बाबर आजम की अगुआई में टीम आज दुबई के लिए रवाना होगी. पाकिस्तान की टीम रात 27 सितंबर को रात 8 बजे भारत पहुंचेगी. उसे वर्ल्ड कप के अपने पहले वॉर्मअप मैच में 29 नवंबर को हैदराबाद में न्यूजीलैंड से भिड़ना है. टूर्नामेंट के लिए रवाना होने से पहले बाबर आजम ने भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को होने वाले मैच को लेकर बड़ी बात कही है. अहमदाबाद में होने वाले इस मैच में 1 लाख से अधिक फैंस के स्टेडियम में आने की संभावना है. हालांकि बड़ी संख्या में पाकिस्तान के फैंस को वर्ल्ड कप देखने के लिए अब तक वीजा नहीं मिला है. ऐसे में उन्हें झटका लगा है. वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास की बात करें, तो पाकिस्तान की टीम कभी भी भारतीय टीम को नहीं हरा सकी है.

बाबर आजम से मीडिया से बाते करते हुए कहा, भारत ही नहीं हमारे सभी मैच के टिकट बिक चुके हैं. भले ही हमारे अधिक फैंस को वीजा नहीं मिला है, लेकिन वे चुप नहीं रहेंगे. वे हमेशा हमें सपोर्ट करते रहे हैं. ऐसे में वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहेंगे. उन्होंने कहा कि अहमदाबाद में एक लाख से अधिक फैंस स्टेडियम में मौजूद रहेंगे. मैं वहां खेलने को लेकर उत्साहित हूं और अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा. बाबर आजम ने कहा कि हम पिछले प्रदर्शन से चिंतित नहीं हैं. उम्मीद है कि सभी अच्छा प्रदर्शन करेंगे अैर रिजल्ट भी अच्छा आएगा. पहले भी भारत में हमें काफी सपोर्ट और प्यार मिला है.

भारत के खिलाफ एक भी अर्धशतक नहीं
बाबर आजम पहली बार भारतीय मैदान पर खेलते हुए दिखेंगे. वनडे में टीम इंडिया के खिलाफ बाबर अब तक वनडे की 6 पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके हैं. ऐसे में वनडे रैंकिंग में नंबर-1 पर काबिज बाबर पर क्या कोई दबाव होगा, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं हर मैच और हर टूर्नामेंट में अपना 100 फीसदी देने की कोशिश करता हूं. 2019 वर्ल्ड कप में मैं अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहा था. ऐसे में इस बार भी वैसा ही प्रदर्शन करना चाहूंगा.

पाकिस्तान के 10 कप्तान भारत में बल्ले से फेल, World Cup में क्या नंबर-1 बाबर आजम बना सकेंगे इतिहास?

एशिया कप 2023 में खराब प्रदर्शन के सवाल पर बाबर आजम ने कहा कि बड़े टूर्नामेंट में हर टीम और हर खिलाड़ी अपना बेस्ट प्रदर्शन देना चाहते हैं. हमने भी ऐसा ही करने की कोशिश की, लेकिन एक-2 मैच हमारे उम्मीद के मुताबिक नहीं गए. ऐसे में किसी भी खिलाड़ी पर सवाल उठाना गलत है.

Tags: Babar Azam, Pakistan, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *