DMCA.com Protection Status प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद इस खिलाड़ी ने युवराज सिंह को कहा धन्यवाद, 308 के स्ट्राइक रेट से ठोके थे रन – News Market

प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद इस खिलाड़ी ने युवराज सिंह को कहा धन्यवाद, 308 के स्ट्राइक रेट से ठोके थे रन

प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद इस खिलाड़ी ने युवराज सिंह को कहा धन्यवाद, 308 के स्ट्राइक रेट से ठोके थे रन

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 का 18वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराईजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया था. इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 6 विकेट से हराकर आईपीएल में अपनी दूसरी जीत दर्ज की. हैदराबाद की ओर से एडेन मार्करम ने 36 गेंदों पर सबसे ज्यादा 50 रन बनाए. अभिषेक शर्मा के बल्ले से भी तेजी से रन निकले. अभिषेक ने प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद युवराज सिंह को अपनी सफलता का क्रेडिट दिया.

अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने मैच के बाद कहा,” गेंदबाजी करते समय हमें लगा कि ये स्लो विकेट है. हमें पता था कि हम अगर पावरप्ले में रन बनाए तो हम स्कोर को काफी आगे ले जा सकते हैं. इस आईपीएल से पहले हमारे पास मौका था खुद को तैयार करने का. बड़े स्कोर मैटर करते हैं. मैंने उसी लय में आज बल्लेबाजी की. इसके लिए युवी पाजी (युवराज सिंह), ब्रायन लारा और मेरे पिता को बहुत धन्यवाद.”

जीत की पटरी पर लौटे हैदराबाद के ‘सनराइजर्स’, नीतीश के छक्के से मारा मैदान, सीएसके की लगातार दूसरी हार

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने टीम को धुआंधार शुरुआत दिलाई. अभिषेक ने 12 गेंदों पर 37 रन ठोक डाले. उन्होंने 308 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए. अभिषेक ने 3 चौके और 4 छक्के जड़े. उन्हें दीपक चाहर ने जडेजा के हाथों कैच कराया.

इस जीत के साथ ही सनराईजर्स हैदराबाद की टीम 5वें नंबर पर आ गई है. उनके खाते में अब 4 प्वाइंट्स हो गए हैं. हैदराबाद का नेट रन रेट भी प्लस में है. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स 4 मैचों में 2 मुकाबले जीतकर तीसरे स्थान पर है. कोलकाता नाईट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम क्रमश: पहले और दूसरे स्थान पर है.

Tags: Abhishek Sharma, CSK vs SRH, Yuvraj singh

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *