DMCA.com Protection Status पीटरसरन ने लीजेंड्स लीग मैच में 27 गेंदों पर बनाई हाफसेंचुरी, देखें VIDEO – News Market

पीटरसरन ने लीजेंड्स लीग मैच में 27 गेंदों पर बनाई हाफसेंचुरी, देखें VIDEO

पीटरसरन ने लीजेंड्स लीग मैच में 27 गेंदों पर बनाई हाफसेंचुरी, देखें VIDEO

[ad_1]

हाइलाइट्स

मैच में पीटरसन ने 77 रनों की पारी खेली
इसमें चार चौके और छह छक्‍के शामिल रहे
उनकी टीम इंडिया कैप‍िटल्‍स मैच हार गई

नई दिल्‍ली. लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) में दुनिया के कई पूर्व क्रिकेटर अपने खेल कौशल का जलवा दिखा रहे हैं. टूर्नामेंट में यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल अपने धमाकेदार खेल से फैंस का दिल जीत रहे हैं. उनके अलावा सुरेश रैना, इरफान पठान और केविन पीटरसन जैसे प्‍लेयर भी इसमें खेल रहे हैं. टूर्नामेंट के अंतर्गत गुरुवार को रांची में खेले गए रोमांचक मुकाबले में अर्बन राइजर्स हैदराबाद की टीम ने इंडिया कैपिटल्‍स (India Capitals vs Urbanrisers Hyderabad) को तीन रन से शिकस्‍त दी.इंडिया कैपिटल्‍स के लिए इंग्‍लैंड के पूर्व दिग्‍गज बैटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने 48 गेंदों पर 77 रनों की धांसू पारी खेली लेकिन इसके बावजूद टीम को हार का सामना करना पड़ा.

मैच में पहले बैटिंग करते हुए अर्बन राइजर्स हैदराबाद ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर्स में पांच विकेट खोकर 189 रन बनाए. गुरकीरत सिंह ने 54 गेंदों पर सर्वाधिक 89 रन बनाए जिसमें 9 चौके और तीन छक्‍के शामिल रहे. उनके अलावा कप्‍तान सुरेश रैना ने 27 गेंदों पर 46 (छह चौके व एक छक्‍का) और पी ट्रेगो ने 36 रन (20 गेंद,चार चौके व एक छक्‍का) का योगदान दिया.जवाब में इंडिया कैपिटल्‍स की शुरुआत खराब हुई और कप्‍तान गौतम गंभीर सहित टीम के चार विकेट 43 रन के स्‍कोर पर ही गिर गए थे लेकिन इसके बाद पीटरसन और रिकॉर्डो पावेल (26)की जोड़ी ने पारी को संभाला.

वर्ल्‍डकप ट्रॉफी पर पैर रखने के मिचेल मॉर्श के व्‍यवहार पर भड़के शमी

मैदान पर मौजूद दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हुए पीटरसन ने अर्धशतक 27 गेंदों पर पूरा किया .77 रनों की उनकी पारी में चार चौके और छह छक्‍के शामिल रहे. पीटरसन छठे विकेट के रूप में जब आउट हुए, उस समय टीम का स्‍कोर 157 रन था. उनके आउट होने के बाद इंडिया कैपिटल्‍स के एश्‍ले नर्स (41*) और रस्‍टी थेरॉन (2*) ने टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की लेकिन टीम 20 ओवर्स में छह विकेट खोकर 186 रन ही बना पाई.

Tags: Cricket, Kevin Pietersen



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *