DMCA.com Protection Status पिता के अंतिम संस्कार में हिस्सा लिया और लौटकर शतक ठोक दिया… मैंने ऐसा क्रिकेटर नहीं देखा- बोले पूर्व क्रिकेटर – News Market

पिता के अंतिम संस्कार में हिस्सा लिया और लौटकर शतक ठोक दिया… मैंने ऐसा क्रिकेटर नहीं देखा- बोले पूर्व क्रिकेटर

पिता के अंतिम संस्कार में हिस्सा लिया और लौटकर शतक ठोक दिया... मैंने ऐसा क्रिकेटर नहीं देखा- बोले पूर्व क्रिकेटर

[ad_1]

शेरों का आजादी है, आजादी के पाबंद रहें.
जिसको चाहें चीरें-फाड़ें, खाएं-पिएं आनंद करें.
आईपीएल में इस बार चौकों-छक्कों की बारिश के साथ ऐसी ही शायराना कॉमेंट्री सुनने को मिलने वाली है. पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू कॉमेंट्री पैनल में लौट आए हैं. हिंदी हो या अंग्रेजी, भारत का पूर्व क्रिकेटर अपनी शेरो-शायरी से कॉमेंट्री में चार चांद लगा देता है. लंबे समय बाद कॉमेंट्री पैनल में वापसी कर रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने एक प्रोग्राम में विराट कोहली की जमकर तारीफ की और कहा कि यह खिलाड़ी अगले 4 साल तक खेलने के लिए फिट है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने स्टार स्पोर्ट्स के प्रोग्राम में विराट कोहली का नाम आने पर एक किस्सा सुनाया. सिद्धू ने कहा, ‘एक बार जेटली साहब (अरुण) ने कहा कि मैंने ऐसा आदमी नहीं देखा. इस खिलाड़ी (विराट कोहली) के पिता का निधन हुआ. वह पिता के अंतिम संस्कार में गया और लौटकर शतक बना दिया.’ नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) इसके बाद कहते हैं, ‘भइया मुझे आज भी याद है. जब मेरे पिता का निधन हुआ था तो मैं दो महीने तक नहीं संभल पाया था.’

99 बार बोली लगाई, तब जाकर बिका गेंदबाज, बना सबसे महंगा खिलाड़ी, आईपीएल में 8 साल बाद उतरेगा

नवजोत सिंह सिद्धू कहते हैं कि आप उसकी (विराट) मानसिक मजबूती को देखिए. उसकी सबसे बड़ी ताकत एटीट्यूड है. वह कभी हार नहीं मानता. वह मैदान नहीं छोड़ता. वह हमेशा पॉजिटिव रहता है. वह आत्मविश्वास का जीता-जागता नमूना है. बता दें कि सिद्धू विराट के जिस मैच की बात कर रहे हैं, वह 2006 का रणजी मुकाबला है. विराट कोहली ने कर्नाटक के खिलाफ इस मुकाबले में 90 रन की बेशकीमती पारी खेली थी. विराट की इस पारी की बदौलत ही दिल्ली फॉलोऑन बचा पाई थी. दिल्ली ने उस मैच में 14 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे.

विराट कोहली की दूसरी सबसे बड़ी ताकत फिटनेस है. मुझे लगता है कि वह अगले 4 साल तक खेलने के लिए फिट है. वह 16 कला संपन्न है. अपने आप को खेल के मुताबिक ढाल लेना उसकी सबसे बड़ी ताकत है. 35 साल के विराट कोहली शुक्रवार को आईपीएल (Indian Premier League) के ओपनिंग मैच में उतरेंगे. यह मुकाबला कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाना है.

Tags: IPL 2024, Navjot singh sidhu, Virat Kohli



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *