DMCA.com Protection Status पाकिस्तान का फाइनल से कटा पत्ता!पूर्व भारतीय कोच बोले-श्रीलंका से नहीं जीतेंगे – News Market

पाकिस्तान का फाइनल से कटा पत्ता!पूर्व भारतीय कोच बोले-श्रीलंका से नहीं जीतेंगे

पाकिस्तान का फाइनल से कटा पत्ता!पूर्व भारतीय कोच बोले-श्रीलंका से नहीं जीतेंगे

[ad_1]

नई दिल्ली. एशिया कप सुपर 4 में श्रीलंका को रोमांचक मुकाबले में पीटकर भारत ने फाइनल में जगह पक्की कर ली है. अब उनके साथ कौन सी टीम खिताब जीतने के लिए टक्कर लेगी इसका फैसला होना है. श्रीलंका और पाकिस्तान दोनों ही टीम फाइनल की रेस में शामिल है जबकि बांग्लादेश की टीम बाहर हो चुकी है. भारत के पूर्व कोच अनिल कुंबले ने साफ किया है कि उनकी फेवरेट मेजबान श्रीलंका है.

पाकिस्तान की टीम ने एशिया कप में दमदार शुरुआत की थी लेकिन भारत के खिलाफ सुपर 4 की हार ने उसके फाइनल में जाने का समीकरण बिगाड़ दिया. भारतीय टीम ने विराट कोहली और केएल राहुल के शतक के दम पर 356 रन का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया था. जवाब में पाकिस्तानी टीम कुलदीप यादव की फिरकी के आगे महज 128 रन पर सिमट गई. टीम को दो खिलाड़ी बल्लेबाज के लिए ही नहीं उतर पाए.

पूर्व भारतीय ने काटा पाकिस्तान का पत्ता
भारतीय टीम के पूर्व को अनिल कुंबले ने टीम इंडिया के खिलाफ मेजबान श्रीलंका का खेल देखने के बाद उसको फाइनल का दावेदार बताया. पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच होने वाले मैच में मेजबान टीम को ही जीत का दावेवदार बताया. कुंबले ने कहा- जैसी पिच भारत के खिलाफ थी अगर वैसी हुई तो पाकिस्तान को श्रीलंका हरा देगा. नसीम शाह और हारिस राउफ के नहीं होने की वजह से श्रीलंका काफी आत्मविश्वास से उतरेगी. ये दोनों ही बेहद दमदार गेंदबाज हैं.

पाकिस्तान के साथ नसीम शाह और हारिस राउफ नहीं होंगे और पिच धीमी गति की होगी तो फिर पाकिस्तान पीछे हो जाएगा. जो दो नए गेंदबाज इन दोनों को रिप्लेस करने आएंगे वो उतने ज्यादा प्रभावशाली नहीं होंगे. पिच में घुमाव होगा तो फिर पाकिस्तान के स्पिनर फॉर्म में नहीं हैं. शादाब इकलौता कलाई के स्पिनर हैं, उनको फॉर्म भी इतना अच्छा नहीं रहा है. इस मैच में टॉस बहुत अहम होने वाला है.

Tags: Asia cup, India Vs Pakistan

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *