DMCA.com Protection Status पाकिस्तानी क्रिकेटर का दावा, बोले- विराट-गंभीर के झगड़े बाद मैंने कोहली को मैसेज… – News Market

पाकिस्तानी क्रिकेटर का दावा, बोले- विराट-गंभीर के झगड़े बाद मैंने कोहली को मैसेज…

पाकिस्तानी क्रिकेटर का दावा, बोले- विराट-गंभीर के झगड़े बाद मैंने कोहली को मैसेज...

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2023 (Indian premier league 2023) के दौरान आरसीबी के विराट कोहली का लखनऊ सुपरजायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर और गेंदबाज नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) के साथ कथित विवाद ने मीडिया की सुर्खियां बटोरी थीं. इस विवाद पर पाकिस्‍तान टीम के क्रिकेटर आगा सलमान (Agha Salman) का बयान आया है. आगा सलमान ने कहा है कि इस घटना के बाद मैंने विराट कोहली को मैसेज किया था.

आगा सलमान ने कहा “विराट कोहली के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है, मुझे नहीं लगता कि दुनिया में कोई भी क्रिकेट प्रशंसक है जो उनका सम्मान नहीं करता है. मैंने उसे टेक्स्ट किया, मैं आपको पूरी जानकारी नहीं बताने जा रहा हूं बल्कि सिर्फ शुरुआत बताऊंगा. इसकी शुरुआत ‘विराट भाई’ से हुई, जब उनका गौतम गंभीर से झगड़ा हुआ तो मैंने उन्हें मैसेज किया था. मैं, अब्दुल्ला शफीक और उसामा मीर एक साथ बैठे थे और एक मैच देख रहे थे.”

‘धोनी जैसा कोई नहीं…’ सुनील गावस्कर ने ध्रुव जुरेल को माही बताने वाले बयान पर दी सफाई

यशस्वी जायसवाल या रिंकू नहीं, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने इस खिलाड़ी को बताया आने वाले समय का सुपरस्टार

आरसीबी और एलएसजी के मैच के बाद हेंड शेक के दौरान विराट और नवीन उल हक के बीच विवाद की स्थिति बनी थी. मैच के दौरान 127 रन के छोटे लक्ष्‍य का पीछा कर रही लखनऊ की टीम की हालत भी पतली हो गई थी. मैच में नौवें विकेट के लिए अमित मिश्रा और नवीन के बीच 26 रन की साझेदारी बनी.मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह देखकर विराट कोहली आक्रामक हो गए थे.उन्‍होंने नवीन उल हक को स्‍लेज किया था.

Tags: Gautam gambhir, Virat Kohli

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *