DMCA.com Protection Status ‘पहले मेडन निकाल लोगे.. फिर अगले ओवर में वह 20 रन मारेगा’ भारतीय दिग्गज से खौफ खाता है ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज – News Market

‘पहले मेडन निकाल लोगे.. फिर अगले ओवर में वह 20 रन मारेगा’ भारतीय दिग्गज से खौफ खाता है ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज

'पहले मेडन निकाल लोगे.. फिर अगले ओवर में वह 20 रन मारेगा' भारतीय दिग्गज से खौफ खाता है ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज

[ad_1]

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप (World cup 2023) की शुरुआत 5 अक्टूबर से होने वाली है. पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. भारत अपना पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को खेलेगा. रोहित शर्मा, शुभमन गिल, केएल राहुल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. हाल में ही भारत ने ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीड में 2-1 से हराया. ऑस्ट्रेलिया के एक खिलाड़ी ने कहा है कि रोहित शर्मा को कोई मेडन ओवर डालता है तो वह खुद को टॉप खिलाड़ी ना समझे.

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जे रिचर्डसन ने फॉक्स स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा,” रोहित शर्मा एक शानदार खिलाड़ी हैं. जब आप रोहित शर्मा को बॉलिंग करते हैं और वह ओवर मेडन चला जाए तो आप खुद को टॉप गेंदबाज ना समझे. जब आप अगला ओवर उनको डालेंगे तो वह आपको अगले ओवर में 20 रन मारेंगे.” बता दें कि जे रिचर्डसन ऑस्ट्रेलिया की वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा नहीं हैं. उन्होंने अपना आखिरी वनडे पिछले साल जून में खेला था.

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप इतिहास, जानें फाइनल में कब किसकी किससे हुई भिड़ंत, कौन बना चैंपियन? यहां है सबकुछ

रोहित शर्मा भारत के खतरनाक ओपनर्स में से एक हैं. फिलहाल वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में वे शतक से चूक गए. वह 57 गेंदों में 81 रन बनाकर आउट हो गए थे. इंटरनेशनल क्रिकेट में वह सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं. उनके नाम 551 छक्के हैं. वही पहले नंबर पर क्रिस गेल हैं जिन्होंने अब तक 553 छक्के मारे हैं. रोहित शर्मा वर्ल्ड कप 2023 में गेल का यह रिकॉर्ड तोड़ देंगे. भारत ने आखिरी बार विश्व कप साल 2011 में जीता था. इसके बाद वह भारत आज तक विश्व कप नहीं जीत सका है. रोहित शर्मा के पास वर्ल्ड कप जिताने का शानदार मौका है.

विश्व कप के लिए भारतीय टीम- रोहित शर्मा (कप्तान) शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर) ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव

Tags: Jhye Richardson, Rohit sharma, Team india, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *