DMCA.com Protection Status पत्नी पर आरोप लगने से भड़के रवींद्र जडेजा, पिता की बातों को ही बता डाला मनगढ़ंत… – News Market

पत्नी पर आरोप लगने से भड़के रवींद्र जडेजा, पिता की बातों को ही बता डाला मनगढ़ंत…

पत्नी पर आरोप लगने से भड़के रवींद्र जडेजा, पिता की बातों को ही बता डाला मनगढ़ंत...

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम से चोट के कारण बाहर चल रहे रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पर उनके पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं. चौकीदार की नौकरी कर रवींद्र जडेजा को क्रिकेटर बनाने वाले अनिरुद्ध जडेजा ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनका अब बेटे या बहू से कोई संबंध नहीं है. एक ही शहर में रहकर भी उन्होंने पोती का चेहरा 5 साल से नहीं देखा है. जडेजा के पिता ने बेटे से ज्यादा बहू रिवाबा (Rivaba Jadeja) पर आरोप लगाए. रवींद्र जडेजा और उनके पिता अलग-अलग रहते हैं.

रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध जडेजा ने गुजराती अखबार ‘दिव्य भास्कर’ को दिए इंटरव्यू में सनसनीखेज दावे किए हैं. अनिरुद्ध जडेजा ने बहू रिवाबा के बारे में कहा कि उसे सिर्फ पैसों से मतलब है. पिता अनिरुद्ध का कहना है कि रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की शादी के तीन-चार महीने बाद ही विवाद शुरू हो गए थे. उनकी बहू ने बेटे पर पता नहीं क्या जादू कर दिया है. कभी-कभी तो लगता है कि उन्हें अपने बेटे को क्रिकेटर बनाना ही नहीं चाहिए था.

रवींद्र जडेजा ने इस इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इंटरव्यू को स्क्रिप्टेड बताया और कहा कि इसे नजरअंदाज किया जाना चाहिए.

रवींद्र जडेजा के पिता अपने बेटे और बहू से अलग जामनगर में एक 2 बीएचके फ्लैट में रहते हैं. अनिरुद्ध जडेजा ने कहा कि रवींद्र को उसकी बड़ी बहन ने मां की तरह पाला पोसा. लेकिन अब रवींद्र का बहन से भी कोई लेना देना नहीं है. अनिरुद्ध ने बहू रिवाबा की मां पर भी आरोप लगाए और कहा कि रवींद्र की सास का बहुत ज्यादा हस्तक्षेप है. ऐसा लगता है कि सब कुछ वही संभालती है.

Tags: Ravindra jadeja

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *