DMCA.com Protection Status पंजाब के खिलाफ मैच से पहले LSG को झटका, डेविड विली हुए बाहर, रिप्लेसमेंट का ऐलान – News Market

पंजाब के खिलाफ मैच से पहले LSG को झटका, डेविड विली हुए बाहर, रिप्लेसमेंट का ऐलान

पंजाब के खिलाफ मैच से पहले LSG को झटका, डेविड विली हुए बाहर, रिप्लेसमेंट का ऐलान

[ad_1]

नई दिल्ली. पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम को तगड़ा झटका लगा, जब तेज गेंदबाज डेविड विली (David willey) ने अपना नाम आईपीएल से वापस ले लिया. डेविड विली ने पर्सनल रीजन का हवाला देते हुए अपना नाम वापस लिया. हालांकि, लखनऊ ने उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान भी बहुत जल्दी कर दिया. न्यूजीलैंड के एक तेज गेंदबाज को लखनऊ ने अपनी टीम में शामिल किया है.

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मैट हेनरी को लखनऊ ने टीम में शामिल किया है. हेनरी को उनकी बेस प्राइस 1.25 करोड़ रुपए में शामिल किया गया है. मैट हेनरी ने अब तक न्यूजीलैंड के लिए 25 टेस्ट, 82 वनडे और 17 टी20 इंटरनेशनल खेले हैं. इससे पहले वह पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा थे. पंजाब किंग्स के लिए साल 2017 में उन्होंने 2 मुकाबले खेले हैं.

केएल राहुल को 52 रन की जरूरत, बनाते ही LSG के लिए रचेंगे इतिहास, कोई नहीं कर सका ऐसा

हेनरी का टी20 करियर

मैट हेनरी ने अब तक 17 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने कुल 20 विकेट अपने नाम किए हैं. उनका औसत इस दौरान 8 के आस पास का रहता है. वहीं, औसत 24 के करीब. अब देखना होगा कि वे लखनऊ के लिए एक भी मुकाबला खेल पाते हैं या नहीं.

पंजाब के खिलाफ ऐसी हो सकती है लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग: केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), क्विंटन डिकॉक, देवदत्त पडिक्कल, निकोलस पूरन, दीपक हुडा, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर, नवीन उल-हक

Tags: David Willey, IPL 2024, Lucknow Super Giants, Matt Henry

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *