DMCA.com Protection Status न्‍यूजीलैंड से मुकाबले के लिए पाकिस्तान की टीम घोषित, शादाब को जगह नहीं, हारिस को रेस्‍ट – News Market

न्‍यूजीलैंड से मुकाबले के लिए पाकिस्तान की टीम घोषित, शादाब को जगह नहीं, हारिस को रेस्‍ट

न्‍यूजीलैंड से मुकाबले के लिए पाकिस्तान की टीम घोषित, शादाब को जगह नहीं, हारिस को रेस्‍ट

[ad_1]

हाइलाइट्स

न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पांच टी20 मैच खेलेगी पाक टीम
विकेटकीपर बैटर मोहम्‍मद हारिस को रेस्‍ट दिया गया
तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को टीम में मिला है स्‍थान

नई दिल्‍ली. न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्‍तान टीम (Pakistan’s T20I squad) का ऐलान कर दिया गया है. लेग स्पिनर शादाब खान (Shadab Khan) जहां टखने की चोट के कारण टीम में स्‍थान नहीं बना सके हैं, वहीं विकेटकीपर बैटर मोहम्‍मद हारिस (Mohammad Haris) को रेस्‍ट दिया गया है. घोषित टीम में मोहम्‍मद अब्‍बास अफरीदी, उसामा मीर, अबरार अहमद और हसीबुल्‍लाह के तौर पर चार अनकैप्‍ड प्‍लेयर शामिल हैं. नए कप्‍तान शाहीन शाह अफरीदी टीम की बागडोर संभालेंगे.

चीफ सिलेक्‍टर वहाब रियाज ने शादाब की इंजुरी के बारे में बताते हुए कहा कि इस हरफनमौला का रिहैब करीब दो से तीन सप्‍ताह में शुरू होगा. विकेटकीपर बैटर मो. हारिस को रेस्‍ट देने की वजह बताते हुए वहाब ने कहा, ऐसा इसलिए किया गया कि आने वाली सीरीज में हम प्‍लेयर्स के पूल को आजमाना चाहते हैं. उन्‍होंने बताया कि तेज गेंदबाज नसीम शाह अपनी इंजुरी से उबर चुके हैं लेकिन वर्कलोड को ध्‍यान में रखते हुए 20 साल के इस बॉलर को नहीं चुना गया है.ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में खेलने से ऐनवक्‍त पर इनकार करने वाले तेज गेंदबाज हारिस रऊफ भी घोषित टी20 टीम में स्‍थान बनाने में सफल रहे हैं.

IPL2024: पंजाब किंग्‍स ने की गजब की गलती, खरीद लिया वो खिलाड़ी जो नहीं लेना था

15 खिलाड़ियों ने अपनी कीमत करोड़ों में लगाई, पर आईपीएल ने नहीं दी फूटी कौड़ी

शादाब के बारे में चीफ सिलेक्‍टर ने कहा, ‘शादाब पाकिस्‍तान के टी20 क्रिकेट का महत्‍वपूर्ण सदस्‍य है, वह व्‍हाइट बॉल क्रिकेट का अच्‍छा खिलाड़ी है. दुर्भाग्‍यवश वह सीजन के दौरान चोटिल हो गया. रिहैब के बाद ही वह गेंदबाजी कर सकेगा.’ उन्‍होंने कहा कि शादाब, मोहम्‍मद हसनैन और नसीम शाह अनफिट थे, अच्‍छी खबर यह है कि हसनैन और नसीम रिकवर कर चुके हैं और क्रिकेट अकादमी में रिहैब प्रोसेस से गुजर रहे हैं..पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज के मैच 12 जनवरी से 21 जनवरी तक खेले जाएंगे.

न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्‍तान की टी20 टीम: शाहीन शाह अफरीदी (कप्‍तान), आमिर जमाल, अब्‍बास अफरीदी, अबरार अहमद, आजम खान, बाबर आजम, फखर जमां, हारिस रऊफ, हसीबुल्‍लाह खान, इफ्तिखार अहमद, मोहम्‍मद नवाज, मोहम्‍मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्‍मद वसीम, साहिबजादा फरहान, सईम अयूब, उसामा मीर और जमां खान.

Tags: Pakistan cricket team, Shadab Khan



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *