DMCA.com Protection Status नहीं थम रहा रियान पराग का बल्ला, बैक टू बैक रणजी ट्रॉफी में जड़ा दूसरा शतक – News Market

नहीं थम रहा रियान पराग का बल्ला, बैक टू बैक रणजी ट्रॉफी में जड़ा दूसरा शतक

नहीं थम रहा रियान पराग का बल्ला, बैक टू बैक रणजी ट्रॉफी में जड़ा दूसरा शतक

[ad_1]

नई दिल्ली. असम के बल्लेबाज रियान पराग इनदिनों गजब की फॉर्म में हैं. रियान ने रणजी ट्रॉफी में लगातार दूसरा शतक ठोककर खुद को बेहतरीन फॉर्म में होने का संकेत दिया है. दाएं हाथ के बल्लेबाज रियान पराग ने रणजी ट्रॉफी 2024 के अपने दूसरे मैच में केरल के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली. इससे पहले उन्होंने छत्तीसगढ़ के खिलाफ 155 रन की पारी खेली थी. बेहतरीन फॉर्म में होने के बावजूद रियान को चयनकर्ताओं ने इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए टीम में चयन नहीं किया.

रियान पराग (Riyan Parag) लगातार अपने प्रदर्शन से चयनकर्ताओं से सवाल पूछ रहे है. मौजूदा रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में असम (Assam) की कप्तानी कर रहे रियान पराग अपनी टीम की ओर से अकेले मोर्चा संभाले हुए हैं. पिछले मैच में 56 गेंदों पर सैकड़ा जड़ने के बावजूद उनकी टीम को छत्तीसगढ़ के खिलाफ 10 विकट से हार मिली थी. अब असम के लिए अपने दूसरे मैच में केरल के खिलाफ पराग ने अकेले मोर्चा संभाला. जब वह बैटिंग के लिए उतरे उस समय असम की टीम 25 के कुल स्कोर पर 3 विकेट गंवाकर मुश्किल में थी. तब वह केरल से पहली पारी में 394 रन से पीछे थी.

IND vs AFG Live Cricket Score, 2nd T20 Updates: अफगानिस्तान झटके पर झटका, भारतीय गेंदबाजों का पलटवार

‘टीम इंडिया में मेरी जगह सिर्फ रिंकू सिंह ले सकते हैं…’ छोटे कद के इस खिलाड़ी के मुरीद हुए युवराज सिंह

असम के शुरुआत में जल्दी जल्दी 3 विकेट गिरने के बावजूद पराग ने संयम से काम लिया और उन्होंने 104 गेंदों पर अपना लगातार दूसरा शतक जड़ दिया. पराग से पहले असम के जिस बल्लेबाज ने सबसे ज्यादा रन बनाए थे वह 31 रन था जो ओपनर रिशव दास के बल्ले से निकले. बेहतरीन शतक के बावजूद पराग अपनी टीम को मुश्किल से नहीं निकाल सके. सेंचुरी जड़ने के तुरंत वह सुरेश विश्वेश्वर की जाल में फंस गए. आउट होने से पहले पराग ने 125 गेंदों पर 116 रन बनाए. उन्होंने अपनी शतकीय पारी में 16 चौके और 3 छक्के जड़े.

रियान पराग के आउट होते ही असम की टीम में विकेटों का पतझड़ हो गया. टीम 231 रन पर 7 विकेट गंवा चुकी है. असम की टीम अभी भी केरल की पहली पारी से 188 रन पीछे है. रियान पराग का रणजी ट्रॉफी में यह दूसरा सबसे तेज शतक है. पिछले कुछ समय से रियान ने अपनी बैटिंग में काफी सुधार किया है. पिछले आईपीएल सीजन में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले रियान बैटिंग में फ्लॉप रहे थे. इसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया लेकिन उन्होंने अब अपने बल्ले से जवाब दिया है. रियान सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं.

Tags: Assam, Ranji Trophy, Riyan parag

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *