DMCA.com Protection Status नंबर वन बॉलर बनते ही रोने लगा भारतीय गेंदबाज, किसके लिए लगाई इंस्टा स्टोरी? – News Market

नंबर वन बॉलर बनते ही रोने लगा भारतीय गेंदबाज, किसके लिए लगाई इंस्टा स्टोरी?

नंबर वन बॉलर बनते ही रोने लगा भारतीय गेंदबाज, किसके लिए लगाई इंस्टा स्टोरी?

[ad_1]

हाइलाइट्स

आईसीसी ने बुधवार को जारी की वनडे रैंकिंग
भारतीय गेंदबाज इस साल दूसरी बार बना नंबर वन
रैंकिंग में टॉप पर पहुंचते ही भारतीय पेसर के छलके आंसू

नई दिल्ली. एशिया कप फाइनल में अपनी कातिलाना गेंदबाजी से श्रीलंकाई बैटिंग लाइनअप को तहस नहस करने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohanmed Siraj) को आईसीसी ने बड़ा इनाम दिया है. सिराज ने खिताबी मुकाबले में ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट हासिल कर भारत को यादगार जीत दिलाई. दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने श्रीलंकाई बैटर्स को क्रीज पर जमने नहीं दिया और एक एक कर 6 शिकार किए. आईसीसी की ओर से मिले इनाम के बाद सिराज की आंखों से आंसू छलक उठे. उन्होंने इस दौरान अपने दिवंगत पिता को याद किया.

आईसीसी की ओर से बुधवार को जारी ताजा वनडे गेंदबाजों की रैंकिंग में मोहम्मद सिराज पहले नंबर पर पहुंच गए हैं. सिराज ने इसके बाद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दिल की बात लिखी. सिराज ने इंस्टा स्टोरी में एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके पिता और मम्मी दिखाई दे रहे हैं. दोनों अपने बेटे की पुरानी तस्वीर हाथ में लेकर निहारते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में सिराज इंडियन टीम की नीली जर्सी में नजर आ रहे हैं. सिराज ने फोटो पर लिखा, ‘ Miss You Pappa.’ साथ ही उन्होंने दो रोते हुए इमोजी भी पोस्ट किए.

MS Dhoni 5 Records: महेंद्र सिंह धोनी के 5 महारिकॉर्ड… जिनको तोड़ पाना असंभव! आंकड़े देखकर रह जाएंगे हैरान

IND vs AUS: वर्ल्ड कप से पहले फाइनल ‘ड्रेस रिहर्सल’, कंगारू टीम भारत पहुंची, यहां भी टीम इंडिया पर भारी ऑस्ट्रेलिया

mohammed siraj, pacer mohammed siraj, mohammed siraj no 1 odi bowler, mohammed siraj no 1 ranked bowler, mohammed siraj six wicket haul vs sri lanka, fast bowler mohammed siraj, mohammed siraj misses father, mohammed siraj insta story miss you papa, siraj team india, mohammed siraj pens emotional note, mohammed siraj gets emotional, icc odi bowler rankings, मोहम्मद सिराज, आईसीसी वनडे रैंकिंग

मोहम्मद सिराज बने नंबर वन गेंदबाज, पिता को किया याद

साल 2020 में सिराज के पिता का निधन हो गया था
मोहम्मद सिराज के पिता का देहात साल 2020 में हुआ था. तब वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे. उस समय कोविड का ज्यादा प्रकोप था. सिराज अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे. हालांकि तब उन्हें टीम इंडिया के तत्कालीन हेड कोच रवि शास्त्री ने सहारा दिया था. सिराज के पिता एक ऑटो चालक थे, जिनका सपना था कि उनका बेटा बड़ा क्रिकेटर बने.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए नजर आएंगे सिराज
वनडे विश्व कप से पहले मोहम्मद सिराज का लय में लौटना भारतीय टीम के लिए शुभ संकेत है. सिराज वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में गेंदबाजी करते हुए नजर आएंगे. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की सीरीज का पहला वनडे 22 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा. दोनों टीमें बुधवार को चंडीगढ़ पहुंच चुकी हैं. गुरुवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी प्रैक्टिस करेंगे जिनमें सिराज भी शामिल हैं.

Tags: ICC Rankings, Mohammed siraj

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *