DMCA.com Protection Status दूसरे वनडे में नहीं चला तो हुआ ट्रोल, अब भारत के चहेते ने की फॉर्म में वापसी, वर्ल्ड कप में मिल सकता है मौका! – News Market

दूसरे वनडे में नहीं चला तो हुआ ट्रोल, अब भारत के चहेते ने की फॉर्म में वापसी, वर्ल्ड कप में मिल सकता है मौका!

दूसरे वनडे में नहीं चला तो हुआ ट्रोल, अब भारत के चहेते ने की फॉर्म में वापसी, वर्ल्ड कप में मिल सकता है मौका!

[ad_1]

हाइलाइट्स

भारत के चहीते ने ठोकी फिफ्टी
वर्ल्ड कप में मिल सकता है मौका

नई दिल्ली. भारत और वेस्टइंडीज (India vs WestIndies) के बीच तीसरा वनडे त्रिनिदाद में खेला गया. इस मुकाबले में टीम इंडिया ने बेहतरीन जीत दर्ज की. पिछले मैच में फ्लॉप होने वाले खिलाड़ी संजू सैमसन का भी इस मैच में बल्ला चला. उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली. सैमसन कुल 51 रन बनाए. संजू ने इस शानदार पारी के बाद वर्ल्ड कप टीम में भी शामिल होने की दावेदारी पेश कर दी है.

ऋतुराज गायकवाड़ के आउट होने के बाद संजू सैमसन बैटिंग करने उतरे. 41 गेंदों का सामना करते हुए उन्होंने 51 रन बनाए. संजू ने अपनी पारी के दौरान 4 छक्के और 2 चौके जड़े. संजू सैमसन के अलावा इस मैच में ईशान किशन, शुभमन गिल, हार्दिक पंड्या जैसे खिलाड़ियों ने भी अर्धशतक जड़ा. मुकेश कुमार ने 3 और शार्दुल ठाकुर ने 4 विकेट झटके.

IND vs WI: 33 डॉट बॉल…3 विकेट, टीम इंडिया के ‘ब्रेट ली’ ने तोड़ी वेस्टइंडीज की कमर, सिराज को मिला नया साथी

दूसरे वनडे के बाद हुए थे ट्रोल
वेस्टइंडीज के खिलाफ संजू सैमसन को पहले वनडे में मौका नहीं मिला था. जिसके बाद फैंस  टीम मैनेजमेंट पर अपनी भड़ास निकाल रहे थे. दूसरे वनडे में संजू को मौका दिया गया लेकिन वह जल्दी आउट हो गए. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया. संजू सैमसन ने दूसरे वनडे में 19 गेंदों में 9 रन बनाए थे.

केएल राहुल और श्रेयस अय्यर क्या एशिया कप के लिए फिट नहीं? पूर्व क्रिकेटर के बयान से सनसनी, कहा- अगर वर्ल्ड कप…

टीम इंडिया ने जीती सीरीज
भारत ने इस तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2–1 से जीत दर्ज कर ली. पहला वनडे भारत ने 5 विकेट से जीता, दूसरा वेस्टइंडीज ने 6 विकेट से. तीसरे वनडे में भारत ने 200 रनों से बड़ी जीत दर्ज की. टीम इंडिया को अब वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में हिस्सा लेना है. वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया 3 टी20 मैच खेलेगी.

Tags: India vs west indies, Sanju Samson, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *