DMCA.com Protection Status तमीम इकबाल से जुड़े सवाल पर लगी शाकिब अल हसन को मिर्ची, कहा- उसमें जरा सा भी… – News Market

तमीम इकबाल से जुड़े सवाल पर लगी शाकिब अल हसन को मिर्ची, कहा- उसमें जरा सा भी…

तमीम इकबाल से जुड़े सवाल पर लगी शाकिब अल हसन को मिर्ची, कहा- उसमें जरा सा भी...

[ad_1]

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप (World Cup 2023) से पहले बांग्लादेश की टीम में विवाद हो गया था. यह विवाद टीम के सीनयर खिलाड़ी शाकिब अल हसन और तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) के बीच खड़ा हुआ था. कही न कही, इस विवाद का असर टीम पर हुआ था. अब विश्व कप के करीब डेढ़ महीने बाद शाकिब अल हसन से पूछा गया कि आपके तमीम इकबाल से कैसे रिलेशन हैं? इस सवाल का शाकिब ने काफी अटपटा जवाब दिया.

डेली स्टार से एक इंटरव्यू के दौरान एक पत्रकार ने शाकिब से पूछा, आपके तमीम इकबाल से कैसे रिलेशन हैं”? इसका जवाब देते हुए शाकिब अल हसन ने कहा,” देखिए हमारा फोकस किसी और मुद्दे पर है. आपने जो सवाल पूछा है मैं उसमें जरा सा भी दिलचस्पी नहीं रखता हूं.”

शाहिद अफरीदी ने कहा- शाहीन गलती से कप्तान बन गया, मैं तो इसे कैप्टन बनाना चाहता था

इसके बावजूद शाकिब से कुछ और सवाल किए गए. इस बार उनसे पूछ गया कि क्या अगर तमीम इकबाल टीम में होते त क्या टीम की स्थिति वर्ल्ड कप में थोड़ी अच्छी होती? शाकिब ने कहा,” यह कहना मुश्किल है. अगर वह अच्छा खेलता तो बेशक हम अच्छी जगह होते और टीम अच्छा परफॉर्म कर रही होती. वहीं, खराब खेलता तो हम वैसी स्थिति में होते जैसे थे. इसलिए इस सवाल का जवाब देना थोड़ा मुश्किल हैं.”

बता दें कि वर्ल्ड कप से पहले तमीम इकबाल ने क्रिकेट बोर्ड से कहा है कि वह चोट के कारण बांग्लादेश के लिए वर्ल्ड कप में 5 से अधिक मैच नहीं खेल पाएंगे. बांग्लादेश की टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने इसके जवाब में कहा था कि अगर बीसीबी तमीम इकबाल की यह बात मान लेती है तो वह वर्ल्ड कप में हिस्सा नहीं लेंगे. इस विवाद ने बीसीबी के सामने कई तरह के सवाल खड़े कर दिए थे. जिसके बाद तमीम को विश्व कप से बाहर होना पड़ा था.

Tags: Bangladesh, Shakib Al Hasan, Tamim Iqbal

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *