DMCA.com Protection Status डेब्यू सीजन में शतक, फिर भी सरनराइजर्स हैदराबाद ने किया बाहर, देखें पूरी लिस्ट – News Market

डेब्यू सीजन में शतक, फिर भी सरनराइजर्स हैदराबाद ने किया बाहर, देखें पूरी लिस्ट

डेब्यू सीजन में शतक, फिर भी सरनराइजर्स हैदराबाद ने किया बाहर, देखें पूरी लिस्ट

[ad_1]

हाइलाइट्स

हैदराबाद ने 19 खिलाड़ियों पर भरोसा जताया है.
हैरी ब्रूक पर हैदराबाद की टीम ने 13 करोड़ रुपये खर्च किए थे.

नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2024) के लिए रिटेन और रिलीज प्लेयर्स की लिस्ट सभी टीमों ने जारी कर दी है. जिसके बाद इस टूर्नामेंट को लेकर चर्चे तेज हो चुके हैं. टीमों ने बड़े-बड़े प्लेयर्स को रिलीज कर फैंस को सरप्राइज कर दिया है. इस लिस्ट में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम भी शामिल है. इस टीम ने उस खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखाया है जिसने अपने डेब्यू सीजन में आतिशी सेंचुरी ठोक दी थी. 2 महीने पहले इस खिलाड़ी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में कमाल की बल्लेबाजी की थी.

सनराइजर्स हैदराबाद ने 19 खिलाड़ियों को रिटने किया है, जिसमें हैरी ब्रूक का नाम नहीं हैं. आईपीएल 2023 से पहले इस खिलाड़ी ने पाकिस्तान दौरे पर बल्ले से हल्ला बोला था और रनों का अंबार खड़ा कर दिया था. जिसके बाद आईपीएल में हैदराबाद की टीम ने ब्रूक पर दांव खेला और 13.25 करोड़ रुपये की भारी रकम में उन्हें अपने खेमें में शामिल कर लिया. लेकिन ब्रूक पूरे सीजन महज एक लगा सके, जिसकी बदौलत 11 मैच में उनके खाते महज 190 रन ही आए. हालांकि, सितंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में उन्होंने 4 मैच खेले, जिसमें दो मैच में 46 नाबाद और 67 रन की पारी को अंजाम दिया.

हैदराबाद ने 6 खिलाड़ियों को किया रिलीज

हैदराबाद द्वारा रिलीज किए गए प्लेयर्स में हैरी ब्रूक, समर्थ व्यास, कार्तिक त्यागी, विवरांत शर्मा, अकील हुसैन और आदिल रशीद शामिल हैं. इसके अलावा इस टीम ने 19 प्लेयर्स पर भरोसा किया है.

IPL 2024: 8 पारी.. 3 अर्धशतक.. ऋषभ पंत की टीम का बड़ा फेरबदल, बल्ले के शोर से भी लाज नहीं बचा पाया बैटर

हैदराबाद द्वारा रिटेन प्लेयर्स की लिस्ट

अब्दुल शमद, एडेन मार्करम, राहुल त्रिपाठी, ग्रेन फिलिप्स, हेनरिक क्लासेन, मयंक अग्रवाल, अनमोलप्रीत सिंह, उपेंद्र सिंह यादव, नितीश रेड्डी, शाहबाज अहमद (RCB से लिया), अभिषेक शर्मा, मार्को यान्सन, वाशिंगटन सुंदर, सनवीर सिंह, भुवनेश्वर कुमार, नटराजन, मयंक मारकंडे, उमरान मलिक, फजल हक फारुखी.

Tags: IPL, Sunrisers Hyderabad

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *