DMCA.com Protection Status डेब्यू मैच में 10 विकेट लेकर मचाई सनसनी, शर्मा ने टीम को दिलाई रोमांचक जीत – News Market

डेब्यू मैच में 10 विकेट लेकर मचाई सनसनी, शर्मा ने टीम को दिलाई रोमांचक जीत

डेब्यू मैच में 10 विकेट लेकर मचाई सनसनी, शर्मा ने टीम को दिलाई रोमांचक जीत

[ad_1]

नई दिल्ली. रणजी ट्रॉफी में पहला मैच खेल रहे बाएं हाथ के स्पिनर वंशज शर्मा ने धमाल प्रदर्शन के साथ इस मुकाबले को यादगार बनाया. इस गेंदबाज ने अपने डेब्यू मैच में ही दस विकेट लेने का कारनामा दिखाया. जम्मू कश्मीर ने रणजी ट्रॉफी ग्रुप डी मैच में रविवार को पुडुचेरी के खिलाफ 19 रन की रोमांचक जीत दर्ज की.

रणजी ट्रॉफी के एक लो स्कोरिंग मुकाबले में जम्मू कश्मीर की टीम ने रविवार को रोमांचक जीत दर्ज की. टॉस जीतकर जम्मू कश्मीर के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था. पुडुचेरी की घातक गेंदबाजी के आगे पूरी टीम पहली पारी में महज 106 रन ही बना पाई. सिदक सिंह ने 39 रन देकर 5 विकेट झटके जबकि सागर उदेशी ने 3 सफलता हासिल की.

पुडुचेरी की टीम ने पहली पारी में पारस डोगरा और अरुण कार्तिक की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 172 रन बनाकर 66 रन की अहम बढ़त बनाई थी. जम्मू कश्मीर ने दूसरी पारी में 152 रन बनाए और पुडुचेरी के सामने 87 रन का छोटा लक्ष्य रखा. आबिद मुश्ताक और वंशज शर्मा की जोड़ी ने पूरी टीम को महज 67 रन पर ही ढेर कर दिया. दोनों ने 5-5 विकेट झटके.

पुडुचेरी ने सुबह अपनी दूसरी पारी 7 विकेट पर 35 रन से आगे बढ़ाई. पूरी टीम 35.3 ओवर में 67 रन पर आउट हो गई. वंशज ने पुडुचेरी के बाकी बचे तीनों विकेट हासिल किए. वंशज ने पहली पारी में 74 रन देकर पांच विकेट लिए थे जबकि दूसरी पारी में उन्होंने 16 रन देकर पांच विकेट हासिल किए.

जम्मू कश्मीर की तरफ से बाएं हाथ के एक अन्य स्पिनर आबिद मुश्ताक ने भी मैच में 10 विकेट हासिल किए. पहली पारी में 64 रन देकर पांच विकेट लेने वाले मुश्ताक ने दूसरी पारी में 28 रन देकर पांच विकेट लिए. जम्मू कश्मीर ने इस तरह से अपना अजेय अभियान जारी रखा. उसके अब 18 अंक हो गए हैं और वह बड़ौदा और मध्य प्रदेश के बाद तीसरे स्थान पर पहुंच गया है. पुडुचेरी के 15 अंक हैं और उसकी नॉकआउट में पहुंचने की उम्मीदें लगभग खत्म हो गई हैं.

Tags: Ranji Trophy

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *