DMCA.com Protection Status टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे मोहम्मद शमी, बाहर होने की वजह आई सामने – News Market

टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे मोहम्मद शमी, बाहर होने की वजह आई सामने

2023 की बेहद खास लिस्ट, टॉप-4 में 3 भारतीय, रोहित शर्मा दे रहे 2 साथियों को चुनौती

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त साउथ अफ्रीका के दौरे पर है. टीम इंडिया को यहां टी20 और वनडे के बाद टेस्ट सीरीज में खेलना है. रोहित शर्मा की कप्तानी में टेस्ट सीरीज खेलने उतरने वाली टीम को एक बड़ा झटका लगता नजर आ रहा है. जानकारी के मुताबिक टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी दौरे से बाहर हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि वह साउथ अफ्रीका दौरे के लिए उड़ान नहीं भर पाएंगे.

भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस साल के अंत में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले बुरी खबर मिली है. 26 दिसंबर यानी बॉक्सिंग डे पर टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने उतरेगी. पहले मुकाबले में रोहित शर्मा की टीम मेजबान पर दबाब बनाना चाहेगी लेकिन इसके लिए उनके पास अहम हथियार नहीं होगा. टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के टेस्ट सीरीज से बाहर होने की खबर है.

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी चोटिल होने की वजह से नहीं खेल पाएंगे. क्रिकबज की खबर के मुताबिक टीम इंडिया का यह स्टार तेज गेंदबाज टखने की चोट से अब तक नही उबर पाया है. चोटिल होने के बाद भी आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में उन्होंने मुकाबला खेला था. वनडे और टी20 में खेलने वाली टीम के बाद टेस्ट टीम में चुने गए खिलाड़ी उडान भरने वाले हैं. 15 दिसंबर को सभी खिलाड़ियों को कप्तान रोहित शर्म के साथ रवाना होना है. खबरों की माने तो इस लिस्ट में शमी का नाम नहीं होगा.

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच 2 टेस्ट

भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के दौरे पर दो टेस्ट मैच खेलने वाली है. पहला मुकाबला साल के अंत में 26 से 30 दिसंबर के बीच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में होगा है. दूसरे मुकाबले की बात करें तो यह अगले साल भारत का पहला मुकाबला होने वाला है. 3 से 7 जनवरी 2024 के बीच केपटाउट के न्यूलैंड्स स्टेडियम में इसे खेला जाना है.

Tags: India vs South Africa, Mohammed Shami

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *